Home /News /madhya-pradesh /

बिहार से परीक्षा देने आया Facebook फ्रेंड, 18 दिन किया महिला से रेप, गहने भी ले गया

बिहार से परीक्षा देने आया Facebook फ्रेंड, 18 दिन किया महिला से रेप, गहने भी ले गया

Gwalior News: ग्वालियर की महिला ने बिहार के युवक पर रेप और मारपीट का आरोप लगाया है.

Gwalior News: ग्वालियर की महिला ने बिहार के युवक पर रेप और मारपीट का आरोप लगाया है.

Gwalior News: मध्य प्रदेश (MP News) के ग्वालियर (Gwalior News Today) की एक युवती को फेसबुक में युवक से दोस्ती महंगी पड़ गई. युवती का आरोप है कि FB फ्रेंड परीक्षा देने के बहाने ग्वालियर आया था. फिर उसने उसके साथ रेप (Rape in Gwalior) किया. युवती ने शिकायत की धमकी दी, तो आरोपी उसे बिहार लेकर गया. यहां भी उसने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब युवक के परिवार से शिकायत की, तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया. प्रताड़ना से परेशान युवती ने अब इस मामले की शिकायत महाराजपुरा थाने में की है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके गहने भी हड़प लिए हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) की एक युवती को FB फ्रेंड से प्यार करना महंगा पड़ गया. FB फ्रेंड ने परीक्षा देने के बहाने ग्वालियर आकर युवती से रेप किया. डेढ़ लाख के गहने भी हड़प लिए. युवती ने शिकायत की धमकी दी, तो आरोपी युवती को बिहार ले गया. युवती को परिवार में पत्नी के रूप में परिचय कराया. फिर बिहार में 18 दिन तक युवती के साथ रेप किया. युवती ने विधिवत शादी करने की मांग की, तो FB फ्रेंड और उसकी मां ने युवती से मारपीट कर घर से भगा दिया. अब ग्वालियर लौटकर आई युवती ने महाराजपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी और उसकी मां के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है.

ग्वालियर के महाराजपुरा थाने में 40 साल की युवती ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में युवती ने  बताया कि पिछले साल अगस्त में फेसबुक पर उसकी दोस्ती बिहार के लावापुर कस्बे में रहने वाले मनोज यादव से हुई थी. फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे. सितंबर में मनोज ने युवती को बताया परीक्षा सेंटर ग्वालियर में आया है. लिहाजा, मैं पेपर देने ग्वालियर आ रहा हूं. तुमसे मुलाकात भी हो जाएगी. युवती ने मनोज को आने के लिए बोल दिया. इसके बाद मनोज ग्वालियर आया तो युवती से उसे रिश्तेदार बताया अपने किराए के मकान में रहने दिया. युवती के मुताबिक, मनोज ने उससे शादी का वादा किया और फिर लगातार रेप का शिकार बनाया. इसी बीच युवती के डेढ़ लाख रुपए कीमत के गहने भी मनोज ने रख लिए. युवती ने विरोध किया तो मनोज ने उसे पत्नी के रूप में बिहार ले जाने का वादा किया.

बिहार ले जाकर किया रेप, बाद में घर से भगाया

युवती ने शिकायत में बताया कि मनोज उसे अक्टूबर महीने के अंत में  बिहार के लावापुर कस्बे लेकर गया. जहां उसने अपने परिवार और पड़ोस में मेरा परिचय अपनी पत्नी के रूप में कराया. जब उसने बिहार पहुंचने के बाद मनोज से अपने गहने मांगे, तो उसने मारपीट की. इसके बाद मैंने मनोज के घरवालों से शिकायत की. इससे नाराज होकर मनोज और उसकी मां लाली यादव ने मारपीट की. कुल 18 दिन रहने के दौरान दोनों मां बेटों ने मारापीटा और फिर घर से बेदखल कर दिया.

ये भी पढ़ें: शादी में पैसों के इंतजाम के लिए की बैंक में चोरी, मगर कर गया बड़ी गलती, मंडप की जगह पहुंचा जेल

प्रताड़ना से परेशान युवती बिहार से ग्वालियर लौट आई और फिर पुलिस को मामले की जानकार दी. महाराजपुरा पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी मनोज के खिलाफ दुष्कर्म और उसकी मां लाली यादव के खिलाफ मारपीट प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है. CSP रवि भदौरिया ने बताया कि आरोपी की तलाश में एक टीम बिहार रवाना की गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर