होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

पुलिस तक पहुंची फेसबुक पर प्यार-धोखे और रेप की कहानी, जानिए 19 साल की लड़की के साथ क्या हुआ

पुलिस तक पहुंची फेसबुक पर प्यार-धोखे और रेप की कहानी, जानिए 19 साल की लड़की के साथ क्या हुआ

MP Big Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 19 साल की लड़की ने फेसबुक फ्रेंड पर लगातार रेप का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

MP Big Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 19 साल की लड़की ने फेसबुक फ्रेंड पर लगातार रेप का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

MP Big Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 19 साल की एक लड़की को फेसबुक पर हुई दोस्ती भारी पड़ गई. ये दोस्ती पहले प्यार में बदली, फिर आफत बन गई. लड़की ने पुलिस में अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप की एफआईआर कराई है. छात्रा ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि उसकी अमनदीप कुशवाह से ढाई साल पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई. ये दोस्ती कुछ मुलाकातों के बाद प्यार में बदल गई. अमन ने उसके साथ शादी के नाम पर कई बार रेप किया. अब वह शादी से इंकार कर रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में फेसबुक पर दोस्ती-प्यार और धोखे की कहानी पुलिस के दरवाजे तक पहुंची है. शहर में 19 साल की छात्रा की सोशल मीडिया पर लड़के से दोस्ती हुई, बातचीत से होते हुए ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. आरोपी ने एक दिन लड़की को मिलने गेस्ट हाउस बुलाया. वह मिलने पहुंची तो बॉयफ्रेंड ने उसका रेप किया. लड़की ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उससे जल्द शादी करने का वादा किया और उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया. अब फेसबुक फ्रेंड शादी से मुकर गया है. पीड़ित छात्रा ने पड़ाव थाना में FIR दर्ज कराई है. फिलहाल आरोपी फरार है.

गौरतलब है कि सिकंदर कंपू इलाके में रहने वाली 19 साल की छात्रा ने पड़ाव थाना में अपने फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ रेप की FIR कराई है. FIR में छात्रा ने बताया कि करीब ढाई साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती ग्वालियर के अमनदीप कुशवाह से हुई थी. छात्रा का आरोप है कि अमन ने बीती 8 जनवरी को पड़ाव इलाके के एक गेस्ट हाउस में उसके साथ रेप किया है. पीड़िता का कहना है कि फेसबुक पर अमन से दोस्ती होने के बाद उनकी मुलाकातें होने लगी. इस बीच अमनदीप ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था. जल्द शादी करने का भरोसा दिलाकर अमन ने कई जगह ले जाकर उसके साथ रेप कर किया है. छात्रा का कहना है कि शादी के नाम पर अमन ने उसका बलात्कार किया और अब अमनदीप शादी से इंकार कर रहा है. लड़की ने अपने घर वालों को घटना बताई और उसके बाद पड़ाव थाने पहुंची.

आरोपी की तलाश शुरू

छात्रा ने शनिवार को परिजनों के साथ ने पड़ाव थाना में FIR दर्ज कराई है. पड़ाव पुलिस ने आरोपी अमनदीप कुशवाहा के खिलाफ दलित उत्पीड़न और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी अमनदीप के खिलाफ लगातार दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि अमनदीप ने उसे जाति सूचक गाली-गलौज कर मारपीट भी की है. जिसके चलते आरोपी पर ScSt एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है. छात्रा ने पुलिस को यह भी बताया है कि अमनदीप से अक्सर स्टेशन के पास बने गेस्ट हाउस में लेकर आता था और उसके साथ रेप करता था. लेकिन गेस्ट हाउस के नाम वह ठीक तरह से नहीं बता पा रही है. फिलहाल आरोपी अमनदीप फरार है उसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर