पहले पेड़ से बांधा, फिर बड़े बेटे के साथ मिलकर बाप ने छोटे पुत्र को इतना पीटा कि हो गई मौत
Gwalior News in Hindi

पहले पेड़ से बांधा, फिर बड़े बेटे के साथ मिलकर बाप ने छोटे पुत्र को इतना पीटा कि हो गई मौत
पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और डॉक्टरों ने कपिल के शव का परीक्षण किया तो उसके शरीर पर चोट के करीब 17 निशान मौजूद थे.

जब राजेंद्र और चंदू (Rajendra and Chandu) मिलकर कपिल को डंडों और बेल्टों से मार रहे थे तो कपिल की मां ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक पिता अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटी की हत्या कर दी. कहा रहा है कि छोटा बेटे के जुए, नशे और चोरी करने की लत से घर वाले परेशान हो गए थे. इससे नाराज पिता (Father) ने अपने बड़े बेटे का साथ मिलकर उसे पेड़ से बांधकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

विक्की फैक्ट्री इलाके में रहने वाले राजेंद्र गौड़ सब्जी बेचने का काम करते हैं. राजेंद्र के छोटे बेटे कपिल की आदतें खराब थीं. जुआ और नशा की लत के चलते कपिल चोरियां करने लगा था. कपिल अपने घर में रखे पिता राजेंद्र के 7600 निकाल कर ले गया. राजेंद्र ने अपने बड़े बेटे चंदू के साथ मिलकर कपिल को तलाशना शुरू किया. पांच दिन बाद कपिल एक जगह जुआ खेलता हुआ मिला. दोनों बाप- बेटे कपिल को पकड़ कर घर लाए और फिर उसे घर के पीछे एक पेड़ से बांध दिया. पेड़ से बांधने के बाद राजेंद्र और चंदू ने कपिल को बेरहमी से लाठी और बेल्टों से पीटा. कपिल चिल्लाता रहा लेकिन बाप-बेटों को उस पर तरस नहीं आया. ऐसे में उसकी मौत हो गई.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर
जब राजेंद्र और चंदू मिलकर कपिल को डंडों और बेल्टों से मार रहे थे तो कपिल की मां ने बचाने का प्रयास किया. महिला पति और बेटे से कपिल को न मारने की गुहार करती रही लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. आखिर पिटाई से कपिल मरणासन्न हो गया तो पड़ोसियों ने डायल-100 को खबर दी. झांसी रोड थाने की डायल-100 मौके पर पहुंची. कपिल को जब पेड़ से छोड़ा गया तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं. खबर मिलते ही पुलिस की फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.
आरोपी बाप-बेटे गिरफ्तार


पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और डॉक्टरों ने कपिल के शव का परीक्षण किया तो उसके शरीर पर चोट के करीब 17 निशान मौजूद थे. डॉक्टरों का कहना है कि गंभीर चोटों और गर्मी के चलते कपिल की मौत हुई है. पुलिया ने आरोपी पिता राजेंद्र और बेटे चंदू को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर CM हेमंत ने जताया दुख, की ये भावुक अपील

श्रमिक ट्रेन में रोते बच्चे को देख जागी ममता, महिला ASI घर से लाईं दूध की बोतल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading