Home /News /madhya-pradesh /

GWALIOR : पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रही छात्रा को fb फ्रेंड ने इंटरव्यू के बहाने बुलाया, फिर बार बार किया रेप

GWALIOR : पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रही छात्रा को fb फ्रेंड ने इंटरव्यू के बहाने बुलाया, फिर बार बार किया रेप

पीड़ित लड़की ने बहोड़ापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

पीड़ित लड़की ने बहोड़ापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

Gwalior Crime News : बहोड़ापुर थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक करीब 2 महीने पहले आरोपी छात्र ने लड़की को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी. लड़के ने छात्रा को अच्छी नौकरी के इंटरव्यू के लिए 19 अक्टूबर को ग्वालियर बुलाया. फिर कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर पिला दी. छात्रा के बेहोश होने के बाद उसके साथ रेप (Rape) किया गया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में 19 साल की एक किशोरी रेप (Rape) का शिकार हो गयी. वो झांसी की रहने वाली है और शिवपुरी में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही थी. इस बीच एक फेसबुक फ्रेंड (fb friend) ने नौकरी के लिए इंटरव्यू का झांसा देकर ग्वालियर बुलाया और फिर यहां रेप किया.

फेसबुक फ्रेंड ने पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही 19 साल की छात्रा के साथ ग्वालियर में रेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की 19 साल की है और झांसी की रहने वाली है. फिलहाल वो शिवपुरी में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही थी. लड़का श्योपुर का रहने वाला है.

2 महीने पहले हुई थी दोस्ती
जो शिकायत मिली है उसके मुताबिर दोनों की फेसबुक के 2 महीने पहले दोस्ती हुई थी. अब लड़की का कहना है लड़के ने उसे नौकरी के  इंटरव्यू के बहाने से ग्वालियर बुलाया. छात्रा ग्वालियर आई तो लड़का उसे बहोड़ापुर स्थित किराये के कमरे में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी. जब वो बेहोश हो गयी तो लड़के ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया.

दस्तावेज नहीं लौटा रहा है आरोपी
रेप के बाद आरोपी ने छात्रा के दस्तावेज भी अपने पास रख लिए.  रविवार को आरोपी ने छात्रा को दस्तावेज़ देने के लिए फिर से बुलाया और फिर रेप किया. लेकिन दस्तावेज़ नहीं लौटाए और छात्रा को DRP लाइन के बाहर छोड़कर चला गया. आखिर में छात्रा ने डायल 100 की मदद से बहोड़ापुर थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराई.

फेसबुक दोस्त ने दिया दगा
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक करीब 2 महीने पहले आरोपी छात्र ने लड़की को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी. छात्रा ने लड़के से कोई अच्छी नौकरी का इंतज़ाम करने के लिए कहा. लड़के ने छात्रा को  अच्छी नौकरी के इंटरव्यू के लिए 19 अक्टूबर को ग्वालियर बुलाया. छात्रा ग्वालियर आई तो लड़का उसे DRP लाइन इलाके में ले गया,जहां उसने किराए का कमरा ले रखा था. वहां उसने छात्रा को कोल्डड्रिंक पिलाई. कोल्ड्रिंक पीते ही छात्रा बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो पता चला कि वो धोखे की शिकार हो चुकी है.

दस्तावेज के लिए बुलाकर फिर किया रेप
छात्रा के शिकायत में बताया कि रविवार को आरोपी ने उसे फिर फोन कर दस्तावेज़ देने के बहाने बुलाया. वो फिर से अपने कमरे में ले गया और फिर रेप किया. रेप के बाद छात्रा को DRP लाइन के गेट पर छोड़कर भाग गया. 2 बार अस्मत लूटने के बाद भी छात्रा के दस्तावेज नहीं लौटाए. बहोड़ापुर पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है. आरोपी आवेश को दबोचने के लिए टीम श्योपुर रवाना हो गई हैं.

Tags: Girl raped, Gwalior news, Gwalior Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर