ग्वालियर : नौकरी से निकाले गए लड़कों ने दफ्तर में घुसकर की अधिकारियों से मारपीट, हवाई फायरिंग

चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हवा में गोली चलाते युवक की तस्वीर कैद हो गई.

दफ्तर में मैनेजर और सुपरवाइजर को पीटने के बाद बाहर आकर कट्टे से की हवाई फायरिंग. हंगामा मचा लेने के बाद सभी हमलावर भाग निकले. पूरी वारदात दफ्तर के अंदर और चौराहे पर लगे CCTC कैमरों में कैद हो गई है.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर में कूरियर कंपनी की नौकरी से निकाले गए दो लड़कों ने रविवार रात दफ्तर में घुसकर हंगामा मचा दिया. नौकरी से निकाले गए 2 लड़के अपने कई साथियों के साथ कंपनी के दफ्तर पहुंचे और वहां मौजूद मैनेजर और सुपरवाइजर के साथ हाथापाई की. उसके बाद दफ्तर के बाहर आकर कट्टे से तीन हवाई फायर भी किए. हंगामा मचा लेने के बाद सभी हमलावर भाग निकले. पूरी वारदात दफ्तर के अंदर और चौराहे पर लगे CCTC कैमरों में कैद हो गई है. यह वारदात मिलिट्री हॉस्पिटल चौराहे के नजदीक हुई. मुरार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और CCTV फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

अधिकारियों को धुना, दफ्तर के बाहर चलाईं गोलियां

रविवार रात करीब 8 बजे मुरार के मिलिट्री हॉस्पिटल चौराहे के पास जमकर बवाल हुआ. यहां एक प्राइवेट कूरियर कंपनी के दफ्तर में मैनेजर अनूप राजावत और सुपरवाइजर मुरारी कुशवाहा बैठे थे. तभी 8-10 लड़के दफ्तर में घुसे और मारपीट करने लगे. मारपीट देख दफ्तर में मौजूद दूसरे कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया. हंगामा करने के बाद हमलावर दफ्तर से बाहर निकल गए. बाहर आने के बाद कट्टे से उन्होंने हवाई फायरिंग की. मैनेजर अनूप राजावत ने बताया कि हमला करने वाले लड़कों में नीरज राणा और आदित्य राणा भी थे. पार्सल पहुंचने में बरती गई लापरवाही के चलते तीन दिन पहले इन दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया था. इसी बात को लेकर दोनों ने अपने साथियों के साथ हमला किया है.

CCTV कैमरों में कैद हुई वारदात

मारपीट और हवाई फायरिंग की ये पूरी वारदात दफ्तर के अंदर और चौराहे पर लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई है. दफ्तर के CCTV में मैनेजर और सुपरवाइजर के साथ मारपीट करते नीरज राणा और आदित्य राणा नजर आ रहे हैं. जबकि उनके दूसरे साथियों ने चेहरे ढंक रखे थे. चौराहे पर लगे CCTV में दफ्तर से बाहर निकलकर हमलावर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी उन्होंने जमीन पर गिरा दिया और तोड़फोड़ की. CCTV में हमला करने वाले कुल 13 लड़के नजर आ रहे हैं.

मैनजर और सुपरवाइजर ने दर्ज कराई एफआईआर

हमलावरों के जाने के करीब आधे घंटे बाद मारपीट के शिकार मैनेजर अनूप और सुपरवाइजर मुरारी कुशवाहा कर्मचारियों के साथ मुरार थाना पहुंचे. पुलिस ने आरोपी नीरज आदित्य राणा के साथ ही अन्य पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों को जल्द तलाशने की बात कह रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.