लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह ISI एजेंट कहने वाले बीजेपी प्रवक्ताओं पर ठोकेंगे मानहानि का मुकदमा
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 20, 2020, 5:31 PM IST
दिग्विजय सिंह ISI एजेंट कहने वाले बीजेपी प्रवक्ताओं पर ठोकेंगे मानहानि का मुकदमा
एमपी में छिड़े सियासी संग्राम के बीच दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने को लेकर कही अहम बात.

दिग्विजय सिंह ने कहा बीजेपी के जो लोग उन्हें हिंदू आतंकवाद शब्द का जनक और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बता रहे हैं, वो इस बात का जवाब दें कि अगर वो आईएसआई के एजेंट हैं तो छह साल से बीजेपी की सरकार ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया.

  • Share this:
ग्वालियर.पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) खुद को आईएसआई (ISI) एजेंट बताने वाले बीजेपी नेताओं (BJP LEADERS) पर मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे. ग्वालियर आए दिग्विजय सिंह ने कहा वो जल्द ही बीजेपी नेताओं को नोटिस भिजवाएंगे.

कटघरे में खड़ें होंगे बीजेपी नेता
भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव और अमित मालवीय ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पाकिस्तानी एजेंट कहा था. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. बीजेपी नेताओं के आरोपों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. ग्वालिय़र आए दिग्विजय सिंह ने कहा बीजेपी के जो लोग उन्हें हिंदू आतंकवाद शब्द का जनक और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बता रहे हैं, वो इस बात का जवाब दें कि अगर वो आईएसआई के एजेंट हैं तो छह साल से बीजेपी की सरकार ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया.

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा 6 साल में केंद्र में आपकी सरकार है. अभी तक आप क्यों सो रहे हैं? मैं पीएम मोदी और अमित शाह को चुनौती देता हूं अगर आपके पास सबूत हैं तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करें.दिग्विजय सिंह ने कहा सरकार का निकम्मापन है. इसलिए उसके नेता ऐसे शब्द बोलने में लगे हुए हैं. मैं इन दोनों बीजेपी प्रवक्ताओं के खिलाफ जल्द ही मानहानि का नोटिस भेज रहा हूं.



प्रवक्ताओं ने ये कहा था


भाजपा नेता नरसिम्हा राव ने कहा था कि कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद के विचार और लश्कर ISI की 26/11 की रणनीति के बीच एक संबंध है. क्या भारत के किसी व्यक्ति ने आतंकवादियों को हिंदू पहचान दिलाने में मदद की है? क्या दिग्विजय सिंह एक हैंडलर के रूप में काम कर रहे थे? कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए. अमित मालवीय ने कहा था 26/11 के आतंकी हमले के तुरंत बाद, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बॉलीवुड के कुछ लोगों के साथ एक बुक लॉन्च पर आरएसएस को दोषी ठहराया था. उन्होंने कहा था कि इस उताब में कहीं भी आप 26/11 में पाकिस्तानी आतंकवादियों की संलिप्तता नहीं देख सकते. वास्तव में पाकिस्तान जो चाहता था उन्होंने वही किया.

ये भी पढ़ें-

बड़े तालाब में नाव पलटी, DGP की पत्नी समेत कई अफसर थे सवार, बाल-बाल बची जान

MP: छतरपुर जिला अस्पताल में मानसिक रोगी ने किया बीमारों का इलाज...

 
First published: February 20, 2020, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading