होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

अपने ही घर में अटलजी को भूली BJP, भतीजी बोली-शेम शेम..कांग्रेस ने दी पुष्पांजलि

अपने ही घर में अटलजी को भूली BJP, भतीजी बोली-शेम शेम..कांग्रेस ने दी पुष्पांजलि

Gwalior News Today : कांग्रेस नेताओं के पुष्पांजलि देने के बाद अब बीजेपी ने शाम को अटलजी की याद में कार्यक्रम रखा है.

Gwalior News Today : कांग्रेस नेताओं के पुष्पांजलि देने के बाद अब बीजेपी ने शाम को अटलजी की याद में कार्यक्रम रखा है.

Atal Bihari Vajpayee death anniversary : देश में भारतीय जनता पार्टी की पहली सरकार देने वाले भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज चौथी पुण्यतिथि है. इस मौके पर देशभर में अटल जी को याद किया गया. लेकिन उनके अपने ही शहर ग्वालियर में BJP ने अटल जी को भुला दिया. कमल सिंह का बाग में अटल जी का पैतृक निवास है. वहां हर साल अटल बिहारी वाजपेयी पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि होती है. लेकिन आज सुबह BJP ने पुष्पांजलि का आयोजन नहीं रखा. न ही स्थानीय BJP का कोई नेता उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचा. ये देख अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा की आंखें भर आयीं. कांति ने कहा BJP के नेताओं के लिए शेम शेम कहना चाहिए. अटल जी के नाम पर वोट लेते हो, लेकिन आज नहीं आए तो आपके लिए और क्या बोलें.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को उनके ही गृहनगर ग्वालियर में BJP ने भुला दिया. देश में पहली बार भाजपा को सरकार में लाने वाले अटलजी की आज पुण्यतिथि है. लेकिन स्थानीय बीजेपी का कोई नेता अटलजी को पुष्पांजलि देने नहीं पहुंचा, जबकि  कांग्रेस MLA, कांग्रेस महापौर सहित सैंकड़ों लोगों ने अटलजी के घर पहुंचकर दी पुष्पांजलि दी. BJP के रवैए से अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा की आंखें भर आयीं. उन्होंने ने BJP के स्थानीय नेताओं के लिए शेम शेम कह दिया.

देश में भारतीय जनता पार्टी की पहली सरकार देने वाले भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज चौथी पुण्यतिथि है. इस मौके पर देशभर में अटल जी को याद किया गया. लेकिन उनके अपने ही शहर ग्वालियर में BJP ने अटल जी को भुला दिया. कमल सिंह का बाग में अटल जी का पैतृक निवास है. वहां हर साल अटल बिहारी वाजपेयी पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि होती है. लेकिन आज सुबह BJP ने पुष्पांजलि का आयोजन नहीं रखा. न ही स्थानीय BJP का कोई नेता उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचा. ये देख अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा की आंखें भर आयीं. कांति ने कहा BJP के नेताओं के लिए शेम शेम कहना चाहिए. अटल जी के नाम पर वोट लेते हो, लेकिन आज नहीं आए तो आपके लिए और क्या बोलें.

कांग्रेस विधायक, महापौर सबने दी अटलजी को श्रद्धांजलि

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष, MLA सतीश सिकरवार, महापौर सहित कई नेता अटलजी के पैतृक निवास पर  पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार ने कहा अटल जी BJP-कांग्रेस नहीं सबके नेता थे. उन्हें लोग दल से हटकर दिल से प्यार करते हैं. BJP जिनके नाम से फलीफूली उसी ने अटल जी को भुला दिया.

ये भी पढ़ें- मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड, मनीष बैरागी को उम्रकैद; जिला अदालत का फैसला

बाद में खुली बीजेपी नेताओं की नींद

कांग्रेसियों का अटल जी के निवास पर पुष्पांजलि देने पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ तब स्थानीय BJP नेताओं की नींद खुली. BJP की तरफ से आज शाम को श्रद्धांजलि कार्यक्रम का MSG जारी किया गया. जबकि BJP हर साल सुबह 9 बजे पुष्पांजलि का आयोजन करती थी. इस मसले पर BJP सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा अटल जी भाजपा के ही नही सबके नेता हैं. पार्टी आज शाम को श्रद्धांजलि कार्यक्रम करेगी. अटलजी को भुलाने वाली कोई बात नहीं है. इस पर राजनीति नहीं होना चाहिए. अटल जी देश ही नहीं दुनियाभर के चहेते नेता हैं. सब उन्हें याद कर रहे हैं. लेकिन हैरत की बात है कि स्थानीय BJP ने अपने नेता को भुला दिया.

Tags: Atal Bihari Vajpayee, Madhya Pradesh News Updates

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर