Assembly Banner 2021

MP: बोर्ड परीक्षा रिजल्ट के बाद चार छात्राओं ने की सुसाइड की कोशिश, एक की मौत

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश में 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित किए गए. इस बार 10वीं का परीक्षा परिणाम 66.54 प्रतिशत और 12वीं का 68.07 प्रतिशत रहा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं के नतीजे घोषित होने के बाद सुसाइड का सिलसिला शुरू हो गया है. सूबे में अब तक चार लड़कियों ने खुदकुशी की कोशिश की है, जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं, तीन छात्राओं को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

राज्य के ग्वालियर जिले में 10वीं कक्षा का परिणाम घोषित होने के जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने वाली ममता कुशवाह और ज्योति कुशवाह ने जहर खा लिया. दोनों एक ही स्कूल की छात्रा हैं. तबीयत बिगड़ने पर दोनों को परिजन तुंरत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

वहीं, भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में रहने वाली 10वीं की छात्रा भावना रायकवार ने फेल होने पर फांसी लगाकर जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल रवाना कर दिया.



राज्य का दमोह जिला भी परीक्षा परिणामों के बाद सुसाइड की घटना से अछूता नहीं रहा. यहां 12वीं की छात्रा पूजा अहिरवार ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. पूजा को भी गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज