Home /News /madhya-pradesh /

ग्वालियर: बंद बोरों में दो बच्चों सहित 4 शव मिले, सभी के एक ही परिवार के होने की आशंका

ग्वालियर: बंद बोरों में दो बच्चों सहित 4 शव मिले, सभी के एक ही परिवार के होने की आशंका

ग्वालियर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त वृद्ध ईश्वरी गोस्वामी, उसकी 

बेटी रिंकी गोस्वामी और रिंकी की दो बेटियों मानवी और चेतना के रूप में की है. पुलिस के मुताबिक हत्या के संभावित कारण रिंकी और उसके 

फूफा पूरन के बीच संबंध हैं. इस मामले में अभी तक तीन लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं वहीं मुख्य आरोपी और पूरन का बेटा मुकेश फरार है.

ग्वालियर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त वृद्ध ईश्वरी गोस्वामी, उसकी बेटी रिंकी गोस्वामी और रिंकी की दो बेटियों मानवी और चेतना के रूप में की है. पुलिस के मुताबिक हत्या के संभावित कारण रिंकी और उसके फूफा पूरन के बीच संबंध हैं. इस मामले में अभी तक तीन लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं वहीं मुख्य आरोपी और पूरन का बेटा मुकेश फरार है.

ग्वालियर शहर में अलग-अलग जगहों पर 2 बच्चों समेत एक महिला और पुरुष का शव बंद बोरे में मिलने से सनसनी मच गई है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    ग्वालियर शहर में अलग-अलग जगहों पर 2 बच्चों समेत दो महिलाओं के शव बंद बोरे में मिलने से सनसनी मच गई है. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    दरसअल, ग्वालियर शहर के आदर्श नगर, जीवाजीगंज, आरआर नंबर और रेलवे क्रॉसिंग पर संदिग्ध लावारिस बोरे पड़े हुए थे. अलग-अलग स्थानों पर पड़े हुए इन बोरों की सूचना राहगीरों ने इसकी सूचना आनन-फानन पुलिस को दी. चारों स्थानों पर पहुंची पुलिस को बोरों की चेकिंग करने पर उनमें दो महिलाओं समेत 2 बच्चों के शव मिले.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चारों शव एक परिवार के हैं. प्रारंभिक जांच के बाद यह मामला हत्या का बताया जा रहा है.

    फिलहाल, पुलिस ने पंचनामा बनाकर चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. पुलिस की मानें तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

    Tags: Gwalior news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर