Home /News /madhya-pradesh /

दोस्त ने विवाहिता से किया रेप, पति ने छोड़ा तो 4 साल लिव इन में रहा, गर्भवती हुई तो भाग गया

दोस्त ने विवाहिता से किया रेप, पति ने छोड़ा तो 4 साल लिव इन में रहा, गर्भवती हुई तो भाग गया

Gwalior Rape News: ग्वालियर पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

Gwalior Rape News: ग्वालियर पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक विवाहिता ने अपने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है. विवाहिता को गेस्ट हाउस में बुलाकर दोस्त ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो उसने अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ दिया. मायके वालों ने भी महिला से किनारा कर लिया. महिला ने पूरे मामले की शिकायत पड़ाव थाने में दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक युवक ने अपनी परिचित विवाहिता को गेस्ट हाउस में बुलाकर उससे रेप (Rape) किया. जब ये घटना महिला के ससुरालियों को पता चली तो पति ने उसे छोड़ दिया. मायके वालों ने भी विवाहिता से किनारा कर लिया. आखिर में रेप के आरोपी दोस्त ने ही विवाहिता को लिव इन में अपने साथ रखा. 4 साल लिव इन रिलेशन में रहने के बाद विवाहिता गर्भवती हुई तो लिव इन पार्टनर ने उसे दगा देकर छोड़ दिया. महिला ने पड़ाव पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।.

ग्वालियर के तारागंज इलाके में रहने वाली 26 साल की विवाहिता ने पड़ाव थाना में शिकायत दर्ज कराई है. FIR के मुताबिक साल 2017 में विवाहिता की गोपाल कृष्ण बाथम से दोस्ती हुई थी. दोनों की एक दूसरे से मोबाइल पर रोज बात होने लगी. कुछ दिन बाद गोपाल ने उसे पड़ाव इलाके के सांई नाथ गेस्ट हाउस में मिलने के लिए बुलाया. विवाहिता जब गेस्ट हाउस पहुंची तो गोपाल ने धमकाकर उसके साथ रेप किया. इस घटना की जानकारी पति को लगी तो उसने विवाहिता को घर से निकाल दिया. पति के घर से बेदखल होने के बाद विवाहिता मायके पहुंची, लेकिन मायकेवालों ने भी उससे मुंह मोड़ लिया. विवाहिता ने रेप करने वाले दोस्त गोपाल को अपने हालात बताए, तो गोपाल ने उससे शादी करने का भरोसा दिलाया. इसके बाद विवाहिता को गोपाल ने कोटेश्वर इलाके में किराए का मकान लेकर रहने लगा.

प्रैग्नेंट हुई तो लिव इन पार्टनर ने दगा दे दिया
2017 से ही विवाहिता गोपाल के साथ रही, चार साल तक गोपाल उसके साथ रेप करता रहा. विवाहिता ने उससे जब भी शादी कहा तो वो अक्सर टाल मटोल कर जाता था. पिछले महीने विवाहिता गर्भवती हो गई. जब उसने खुद के प्रैग्नेंट होने की जानकारी गोपाल को देकर जल्द शादी करने के लिए कहा, लेकिन विवाहिता की बात सुनकर गोपाल न सिर्फ शादी करने से मुकर गया, बल्कि उसे अकेला छोड़कर गायब हो गया. विवाहिता ने गोपाल को फोन लगाया तो वो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. आखिर में जब बात बिगड़ गई तो विवाहिता पड़ाव थाना पहुंची और गोपाल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. थाना प्रभारी विवेक अस्थाना ने बताया कि विवाहिता ने शादी का झांसा देकर रेप की शिकायत की है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर