लाइव टीवी

जयारोग्य अस्पताल में इस बात पर भड़के मंत्री लाखन सिंह, कहा CM से करेंगे शिकायत

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 26, 2019, 4:42 PM IST
जयारोग्य अस्पताल में इस बात पर भड़के मंत्री लाखन सिंह, कहा CM से करेंगे शिकायत
अपनी विधानसभा के लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे मंत्री लाखन सिंह

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल (Jayarogya Hospital) पहुंचे केबिनेट मंत्री लाखन सिंह (Lakhan singh) ने अस्पताल की गंदगी और जमीन पर लेटे मरीजों को देखा तो नाराज हो गए. उन्होंने अफसरों को बुलाकर फटकार लगाई और कहा कि वो इसकी शिकायत सीएम (CM Kamalnath) और स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट से करेंगे.

  • Share this:
ग्वालियर. कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के केबिनेट मंत्री लाखन सिंह (Minister Lakhan singh) शनिवार को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल पहुंचे थे. लाखन सिंह अपनी विधानसभा के गांव नान की सराय में हुए ब्लास्ट के घायलों को देखने के लिए हयारोग्य अस्पताल पहुंचे थे. आईसीयू (ICU) में घायलों का हालचाल जानने के बाद लाखन सिंह जब ट्रॉमा सेंटर के वॉर्ड से निकल रहे थे, उसी दौरान यहां मौजूद अटेंडरों ने अपनी समस्याएं बताई,

गंदगी और अव्यवस्था से नाराज़ हुए मंत्री लाखन सिंह
मरीज़ों के परिजनों की शिकायत के बाद मंत्री लाखन सिंह ने वॉर्ड में जाकर देखा तो मरीज जमीन पर लेटे हुए थे, साथ ही अस्पताल में भारी गंदगी पड़ी थी. अटेंडरों ने मंत्री लाखन सिंह से पलंग न मिलने, वार्ड में गंदगी होने और डॉक्टरों द्वारा सही देखभाल न किए जाने की शिकायतें की थी. अटेंडरों की शिकायतें सुनने के बाद मंत्री लाखन सिंह ने ट्रॉमा सेंटर के वार्डों में जाकर जायजा लिया. इस दौरान मंत्रीजी ने देखा की वार्डों में मरीज जमीन पर पड़े हैं, गंदगी का ढेर लगा है.

News - मंत्री लाखनसिंह ने गंदगी और अव्यवस्था देखकर अफसरों को लगाई फटकार
मंत्री लाखन सिंह ने गंदगी और अव्यवस्था देखकर अफसरों को लगाई फटकार


डाक्टरों को लगाई फटकार
मंत्री लाखन सिंह ने जयारोग्य अस्पताल के डॉक्टर अशोक मिश्रा सहित अन्य स्टॉफ को बुलाकर फटकार लगाई और व्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जताई. लाखन सिंह ने कहा कि जयारोग्य अस्पताल के हालात ठीक नहीं हैं, वो स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट और सीएम कमलनाथ से इसकी शिकायत करेंगे.

से भी पढ़ें -
Loading...

दीवाली पर मिठाइयों के साथ आपका जायका बढ़ा सकते हैं भोपाल के ये 'सियासी नमकीन'
CRIME: सागर में युवक को पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाया, 5 आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...