Home /News /madhya-pradesh /

गर्लफ्रेंड की डिमांड पर प्रेमी ने गिफ्ट किया महंगा फोन, मोबाइल ऑन करते ही घर आ धमकी पुलिस

गर्लफ्रेंड की डिमांड पर प्रेमी ने गिफ्ट किया महंगा फोन, मोबाइल ऑन करते ही घर आ धमकी पुलिस

Gwalior news.छात्रा के साथ मोबाइल लूट की वारदात CCTV में कैद हो गई थी. पुलिस ने जब कालू के सामने CCTV फुटेज दिखाएतो वो टूट गया

Gwalior news.छात्रा के साथ मोबाइल लूट की वारदात CCTV में कैद हो गई थी. पुलिस ने जब कालू के सामने CCTV फुटेज दिखाएतो वो टूट गया

Gwalior Crime News : ये वाकया दतिया का है. गर्लफ्रैंड ने न्यू ईयर के मौके पर बॉयफ्रेंड से गिफ्ट में मोबाइल फोन मांगा. बॉयफ्रेंड के पास पैसे नहीं थे लेकिन गर्लफ्रेंड को नाराज कैसे करता. वो दोस्त के साथ 70 किलोमीटर दूर ग्वालियर पहुंचा और वहां आकर एक छात्रा का मोबाइल फोन लूट लिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में गर्लफ्रेंड की डिमांड ने एक आशिक को चोर बना दिया. प्रेमिका ने न्यू ईयर पर गिफ्ट में फोन मांग लिया था. बस प्रेमिका की यही ख्वाहिश पूरी करना भारी पड़ गया. अब प्रेमी महाशय जेल में हैं.

किस्सा  दतिया का है. गर्लफ्रैंड ने न्यू ईयर के मौके पर बॉयफ्रेंड से गिफ्ट में मोबाइल फोन मांगा. बॉयफ्रेंड के पास पैसे नहीं थे लेकिन गर्लफ्रेंड को नाराज कैसे करता. वो दोस्त के साथ 70 किलोमीटर दूर ग्वालियर पहुंचा और वहां आकर एक छात्रा का मोबाइल फोन लूट लिया.

ऐसे आए पकड़ में
बॉयफ्रेंड ने कुछ दिन तक चोरी का मोबाइल फोन बंद रखा. उसके बाद अपनी गर्लफ्रैंड को गिफ्ट कर दिया. गर्लफ्रैंडने जैसे ही मोबाइल फोन ऑन किया तो पुलिस के रडार में आ गया. माधौगंज पुलिस गर्लफ्रैंड तक पहुंची. लड़की ने पूरी कहानी कह दी. बस उसके बाद पुलिस ने इस लुटेरे बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त को दतिया में दबोच लिया.

ट्यूशन जा रही छात्रा को लूटा
घटना माधौगंज थाना इलाके की है. यहां रॉक्सी पुल के पास 7 जनवरी की सुबह ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा डिंपल जगवानी के साथ लूट की वारदात हुई थी. बाइक से आए दो युवकों ने डिंपल के हाथ से मोबाइल छीना और फरार हो गए. छात्रा ने माधौगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. उधर लुटेरे ने वारदात को अंजाम देने के बाद मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था. पुलिस मोबाइल लूट की वारदात को ट्रेस करने में लगी थी.  लूट की ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई थी.

ये भी पढ़ें- UP विधान सभा चुनाव में प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश से मिली चुनौती, सुनिए क्या कह रही है BJP

ऑन होते ही पुलिस आ धमकी
माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि सायबर सेल ने 16 जनवरी को मोबाइल ऑन होने की सूचना दी. लोकेशन ट्रेस होने के बाद ग्वालियर पुलिस दतिया उस लड़की के घर तक पहुंच गयी जिसे चोरी का मोबाइल फोन गिफ्ट किया गया था. उससे जानकारी मिलने पर वो आरोपी लड़कों कालू रावत और उसके दोस्त सुभाष रावत तक पहुंच गयी. पुलिस पूछताछ के दौरान पहले तो कालू ने गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन छात्रा के साथ मोबाइल लूट की वारदात CCTV में कैद हो गई थी. पुलिस ने जब कालू के सामने CCTV फुटेज दिखाएतो वो टूट गया.

गर्लफ्रैंड की खातिर…
कालू ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रैंड गिफ्ट में ब्रांडेड मोबाइल मांग रही थी. उसके पास महंगा मोबाइल लेने के लिए पैसे नहीं थे. सप्ताहभर तक रुपये का इंतेज़ाम करने की कोशिश की, लेकिन इतना रुपया नहीं जुटा पाया. आखिर में उसने दोस्त सुभाष रावत को अपनी गर्लफ्रैंड की डिमांड बताई. सुभाष ने कालू के साथ प्लान बनाया और फिर दोनों 7 जनवरी को ग्वालियर शॉपिंग करने आए. यहां माधौगंज इलाके में एक छात्रा हाथ में ब्रांडेड मोबाइल फोन लेकर जाती दिखी. बस उसे देखकर नीयत फिसल गई और कालू मोबाइल लूटकर भाग गया. अब कालू जेल में है. साथ में उसका दोस्त सुभाष रावत भी सलाखों के पीछे पहुंच गया है

Tags: Gwalior crime, Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर