Home /News /madhya-pradesh /

girlfriend furious over boyfriend engagement burnt herself alive heart wrenching incident mpns

बॉयफ्रेंड की सगाई होने से नाराज हुई गर्लफ्रेंड, उसके ही घर के सामने खुद को लगाई आग

Shocking Crime: एमपी के ग्वालियर में प्रेमी की सगाई से नाराज प्रेमिका ने उसके घर के बाहर खुद को आग लगा ली. वह 80 फीसदी जल गई है.

Shocking Crime: एमपी के ग्वालियर में प्रेमी की सगाई से नाराज प्रेमिका ने उसके घर के बाहर खुद को आग लगा ली. वह 80 फीसदी जल गई है.

MP Crime News: ग्वालियर में बॉयफ्रेंड की दूसरी जगह सगाई हुई तो गर्लफ्रेंड आपा खो बैठी. वह बाकायदा पेट्रोल लेकर प्रेमी के घर गई और उसे बाहर बुलाया. जब लड़का बाहर नहीं आया तो उसने वहीं खुद को आग लगा ही. उसकी हालत देख इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने जैसे-तैसे आग बुझाकर लड़की को अस्पताल में भर्ती किया. वह 80 फीसदी जल चुकी है. उसका बचना मुश्किल है. पुलिस ने छात्रा के मृत्यु पूर्व बयान ले लिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में बॉयफ्रेंड की दूसरी जगह सगाई होने से नाराज छात्रा ने उसके घर के सामने खुद को आग लगा ली. एसएलपी कॉलेज इलाके में आग लगाते ही छात्रा जल उठी. आसपास के लोगों ने आग की लपटों में घिरी छात्रा पर पानी डालकर आग को बुझाया और  अस्पताल पहुंचाया. 80 फीसदी तक जल चुकी छात्रा की हालत नाजुक है. इसके चलते पुलिस ने छात्रा के मृत्यु पूर्व बयान भी करवाएं हैं.

पिंटो पार्क के सैनिक कॉलोनी में रहने वाले शिक्षक सतेन्द्र सिंह चौहान डबरा में तैनात हैं. उनकी 21 साल की बेटी सृष्टि मुरार के विजयाराजे सिंधिया गर्ल्स कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर की छात्रा है. वह शुक्रवार को पेट्रोल की बोतल लेकर अपने बॉयफ्रेंड आशीष के घर पहुंची. उसने आवाज लगाकर आशीष को बाहर बुलाया, लेकिन घर से कोई नहीं निकला. आखिर में युवती ने आशीष के घर के बाहर एसएलपी कॉलेज के पास पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली और सड़क पर गिर पड़ी. आग की लपटों से घिरी देख आसपास लोगों ने उस पर पानी डालकर आग बुझाई. उन्होंने उसे अस्पताल भिजवाकर मुरार पुलिस को खबर दी.

परिजनों ने कही ये बात

छात्रा के परिजनों का कहना है कि सृष्टि ने 10 दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड आशीष के बारे में बताया और उससे शादी करने की बात कही थी. शुक्रवार को उनको जानकारी मिली थी कि तीन दिन पहले ही आशीष की सगाई हो चुकी है. जब ये बात सृष्टि को पता चली तो आशीष के साथ उसका झगड़ा हो गया था. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें छात्रा हाथ में पेट्रोल की बोतल ले जाते दिख रही है. इसके बाद कॉलेज के सामने आग की लपटों से घिरी हुई नजर आ रही है. घटना के वक्त आसपास के लोग आग बुझाते दिखाई दिए हैं.

पुलिस ने लिए बयान

एसपी अमित सांघी का कहना है कि छात्रा अपने प्रेमी की सगाई दूसरी जगह होने से दुखी थी, जिससे आग लगाने की बात सामने आई है. छात्रा की हालत गंभीर होने की वजह से उसके मृत्यु पूर्व बयान कराएं हैं, मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर