अपना शहर चुनें

States

Gwalior : असली किन्नरों ने नकली की पिटाई की फिर निर्वस्त्र कर जुलूस निकाला, देखें Video

मारपीट में नकली किन्नर बेहोश हो गया तो किन्नर पानी डालकर उसे होश में लाए
मारपीट में नकली किन्नर बेहोश हो गया तो किन्नर पानी डालकर उसे होश में लाए

मारपीट में नकली किन्नर बेहोश हो गया तो किन्नर पानी डालकर उसे होश में लाए

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में  एक घटना सामने आयी.यहां बधाई मांग रहे नकली किन्नर  को असली किन्नरों ने मिलकर धुन दिया. मार-मार कर उसके कपड़े फाड़ दिये. युवक बेहोश हो गया तो उसे पानी डालकर होश में लाए और फिर निर्वस्त्र ही उसका बाज़ार में जुलूस निकाला.

मामला इंदरगंज थाना इलाके का था. युवक किन्नर बनकर बधाई मांग रहा था. उसी दौरान उसका वास्ता असली किन्नरों से पड़ गया. किन्नरों ने नकली किन्नर की जमकर सुताई की. उसे सड़क पर पीटा. जब वो बेहोश हो गया तो पानी डालकर होश में लाए. इसके बाद उसका जुलूस निकाला और कपड़े भी फाड़ दिए. बाद में घायल युवक की शिकायत पर इंदरगंज पुलिस ने मामला दर्ज किया.

मार-मार कर बेहोश कर दिया
ग्वालियर के छप्परवाला पुल इलाके में ये युवक किराए के मकान में रहता है. पता चला है कि वो लंबे समय से किन्नर बनकर शहर में घूम रहा था. दो दिन पहले रोहित शहर में एक शादी समारोह में पहुंच गया. उसने बधाई के रूप में अच्छी खासी रकम ऐंठ ली.ये खबर असली किन्नरों को लग गयी. युवक जब बधाई में मिले पैसे लेकर घर पहुंचा, तो वहां अनिता, प्रिया, मुस्कान, कुल्टा, शिल्पा किन्नर अपने 10 से 15 अन्य साथियों के साथ इसका इंतज़ार करते मिले. सबने मिलकर युवक को पीटना शुरू कर दिया. उसे इतना पीटा कि वो बेहोश हो गया. बेहोश होने पर भी किन्नर नहीं माने. उस पर पानी डालकर वापस होश में लाए और फिर पीटा.
निर्वस्त्र कर निकाला जुलूस


किन्नर यहीं नहीं रुके. मारपीट करने के बाद असली किन्नरों ने उसके कपड़े फाड़ दिये और सड़क पर निर्वस्त्र ही उसका जुलूस निकाला. छप्परवाला पुल से उसे लेकर काजल टॉकीज और पुराना हाईकोर्ट रोड से घुमाते हुए इंदरगंज लाए. यहां जब नकली किन्नर बेहोश हो गया तो किन्नर उसे थाना के पास छोड़कर भाग गए.

इंदरगंज पुलिस ने दर्ज किया मामला
बेहोश युवक को जब किन्नर इंदरगंज में छोड़कर भाग निकले, तो खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया. पीड़ित युवक के बयानों के आधार पर पुलिस ने अनिता, प्रिया, मुस्कान, कुल्टा और शिल्पा किन्नर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज