बीवी के फोन करने पर ड्यूटी छोड़कर चीन बॉर्डर से घर भाग आया वायु सैनिक, अब होगी कार्रवाई
Gwalior News in Hindi

बीवी के फोन करने पर ड्यूटी छोड़कर चीन बॉर्डर से घर भाग आया वायु सैनिक, अब होगी कार्रवाई
एयरफोर्स के जवान ने बताया‍ कि पत्‍नी के कॉल करने पर वह बिना बताए घर आ गए. (सांकेतिक फोटो)

एयरफोर्स (Air Force) की टीम बॉर्डर से बिना बताए लापता हुए जवान अनिल को कस्टडी में लेकर साथ गई है. उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
ग्वालियर. भारत-चीन बॉर्डर (Indo-China Border) पर तैनात वायुसेना (Air Force) का एक जवान ड्यूटी से गायब होकर ग्वालियर स्थित घर आ गया. जवान के इस तरह गायब होने से बॉर्डर पर तैनात वायुसेना में खलबली मच गई. उसकी तलाश में एयरफोर्स पुलिस ने ग्वालियर हजीरा थाना पुलिस के साथ घर पर दबिश दी तो वायुसैनिक घर पर मिल गया. ड्यूटी से बिना बताए लापता हुए जवान को एयरफोर्स पुलिस अपने साथ ले गई.

ग्वालियर शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के खारा कुआं पर रहने वाले अनिल राजावत वायुसेना में हैं. उनकी तैनाती इन दिनों सतवारी में बॉर्डर पर है. चीन से तनाव के माहौल के कारण अभी बॉर्डर पर तैनात फोर्स को अवकाश नहीं दिया जा रहा है. इन हालात में अनिल ड्यूटी से लापता हो गया. इससे वहां खलबली मच गई. अनिल की तलाश में एयरफोर्स की टीम लगी हुई थी. तलाश में पता चला कि अनिल घर पर है. खबर मिलते ही एयरफोर्स पुलिस की टीम हजीरा थाना पहुंची. वहां से पुलिस फोर्स को लेकर अनिल के घर पहुंची और अनिल घर पर फोर्स को मिल गया.

ये भी पढ़ें-बड़ी खबर : बच्चियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां भोपाल पहुंचा, ड्रग्स माफिया से है कनेक्शन!




पत्नी ने किया था फोन
अनिल ने पूछताछ में फोर्स को बताया कि उसकी पत्नी का फोन आया था और उससे कहा था कि घर पर आना पड़ेगा बहुत जरूरी काम है. कुछ भी हालात हों तुरंत आ जाओ. उसे पता था कि बॉर्डर पर जो हालात हैं, उसमें छुट्टी नहीं मिलेगी. इसलिए चुपचाप ड्यूटी से गायब होकर घर आ गया. सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि एयरफोर्स की टीम अनिल को अपनी कस्टडी में साथ लेकर चली गई है, जंहां उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज