अपना शहर चुनें

States

ग्वालियर : KBC में अमिताभ बच्चन के सामने 14 जनवरी को हॉट सीट पर बैठेंगी उनकी 'बहन'

किरण का एपीसोड 14 जनवरी को प्रसारित होगा.
किरण का एपीसोड 14 जनवरी को प्रसारित होगा.

किरण 14 साल से KBC की तैयारी कर रही थीं. वो 40 साल से अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) को राखी भेज रही हैं. अमिताभ भी उनके हर राखी खत का जवाब देते हैं. अमिताभ ने शो के दौरान उन्हें बहन कहकर संबोधित किया.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) की किरण वाजपेई KBC में दिखाई देंगी. 14 साल की लंबी तैयारी के बाद उनका नंबर लगा और वो अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट तक पहुंच गयीं. किरण और अमिताभ के बीच भाई-बहन का रिश्ता है. मुकाबला दिलचस्प मोड़ तक पहुंच गया है. किरण 14 जनवरी को 1 करोड़ वाले सवाल का जवाब देंगी.

ग्वालियर में ज्योतिष और वास्तु शास्त्र के लिए काम कर रही किरण वाजपेई KBC की हॉट सीट पर बैठेंगी. जीवाजी विश्व विद्यालय में अतिथि विद्वान के रूप में पदस्थ किरण ने बिग बी के सवालों का जोरदार जवाब दिया. वो KBC में एक करोड़ के सवाल तक पहुंच गयी हैं. किरण की खास पहचान ये है कि वो बीते 40 साल से अमिताभ को राखी भेज रही हैं. किरण का एपीसोड 14 जनवरी को प्रसारित होगा.

40 साल से राखी
किरण वाजपेई  ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में ज्योतिष और वास्तु शास्त्र के अतिथि विद्वान के पद पर तैनात हैं. वो पिछले 14 साल से KBC की तैयारी कर रही थीं.लेकिन कामयाबी अब मिल पायी. किरण ने बताया कि वो बीते 40 साल से अमिताभ को राखी भेज रही हैं.अमिताभ ने भी उन्हें राखी भेजने का हर साल रिप्लाय दिया. यही वजह है कि हॉट सीट पर  अमिताभ ने किरण को बहन कहा.



1 करोड़ का सवाल
जोरदार तैयारी के साथ हॉट सीट पर बैठी किरण का सफर एक करोड़ के सवाल तक रहा. उनके KBC शो का प्रसारण 14 जनवरी को होगा. किरण ने NEWS 18 से बातचीत में बताया कि वो साल 2000 से ही KBC देख रही हैं. 2006 में उन्होंने KBC की हॉट सीट तक पहुंचने की तैयारी शुरू की. किरण के मुताबिक KBC की तैयारी के लिए उन्होंने अनगिनत किताबें पढ़ी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज