इमरती देवी का एक और Video वायरल, "सिंधिया-शिवराज हमें डिप्टी सीएम बनाना चाहते हैं..."

इमरती देवी कमलनाथ सरकार में भी महिला एवं बाल विकास मंत्री थीं
इमरती देवी कमलनाथ सरकार में भी महिला एवं बाल विकास मंत्री थीं

एक जनसम्पर्क सभा में मंत्री इमरती देवी ने कहा, कमलनाथ सरकार (Kamalnath government) में रहते हुए भी मैंने बहुत अच्छा काम किया था. इस वजह से भारत सरकार ने उनको देश की सर्वश्रेष्ठ मंत्री (minister) का अवॉर्ड दिया था.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी (Imarti devi) का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. डबरा  इलाके में प्रचार के दौरान इमरती कह रही हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) और शिवराज सिंह (shivraj) की मंशा है कि अगर हम अच्छे वोटों से जीते तो हमको डिप्टी सीएम बनाया जाएगा.

अच्छे वोटों से जीते तो बनेंगे डिप्टी सीएम- इमरती देवी
महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी अपने  बयानों के लिए कभी सुर्खियों में तो कभी विवादों में रहती हैं. लेकिन चुनावी समर में वायरल हो रहे वीडियो के कारण वो सवालों के घेरे में हैं. इमरती का एक और वीडियो वायरल हुआ है.इसमें वो डिप्टी सीएम बनने का दावा कर रही हैं. एक जनसम्पर्क सभा में मंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार में रहते हुए भी मैंने बहुत अच्छा काम किया था. इस वजह से भारत सरकार ने उनको देश की सर्वश्रेष्ठ मंत्री का अवॉर्ड दिया था. उन्होंने आगे कहा-ज्योतिरादित्य  सिंधिया और शिवराज सिंह की मंशा है, इमरती अगर अच्छे वोटों से जीत कर आएं तो इस बार हम इमरती को डिप्टी सीएम बनाए. इस बयान का हवाला देकर इमरती जनता से भारी वोटों से जिताने की अपील कर रही हैं.

कांग्रेस ने कहा जीत के लिए हथकंडे अपना रही BJP.
इस वीडियो पर कांग्रेस ने कहा कि इमरती देवी को काम करना नहीं आता है.दल बदलने के बाद इमरती को अपनी हार का खतरा नज़र आ रहा है. मतदाता उनको वोट नही देंगे. यही वजह है कि इमरती हार से बचने के लिए हथकंडे अपना रही हैं. खुद को भावी डिप्टी सीएम बताक़र जनता से वोट लेना चाहती हैं.



कलेक्टर जितवा देंगे चुनाव
इससे पहले इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कह रही हैं कि हमको 8 सीटें जीतना हैं, उन्हें(कांग्रेस)को  27 सीटें जीतना हैं. आप बताओ क्या सत्ता और सरकार आंखे मीचे बैठी रहेगी. और वो सब सीटें जीत लेंगे. सत्ता सरकार का इतना बहुमत होता है कि अगर हम चाहें तो कलेक्टर सीट जितवा देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज