Gwalior : दिग्विजय समर्थक अशोक सिंह के मैरिज गार्डन पर एंटी माफिया सेल की कार्रवाई, कांग्रेस ने सिंधिया पर बोला हमला

एंटी माफिया सेल की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस आंदोलन करेगी.
एंटी माफिया सेल की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस आंदोलन करेगी.

अशोक सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के कट्टर समर्थक हैं और सिंधिया (Scindia) के विरोध के बावजूद ग्वालियर से चार बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं

  • Share this:
ग्वालियर.ग्वालियर में कांग्रेस (Congress) के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह (Ashok Singh) के मैरिज गार्डन पर एंटी माफिया सेल की कार्रवाई से कांग्रेस भड़क उठी है. अशोक सिंह दिग्विजय खेमे के हैं इसलिए इस कार्रवाई के लिए सिंधिया पर आरोप लगा है. कांग्रेस ने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि ये कार्रवाई सिंधिया के इशारे पर बीजेपी सरकार करा रही है.गुस्साई कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है.

जिला कांग्रेस कार्यालय में आज आपात बैठक बुलाई गई. उसमें कांग्रेस जिला अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह, कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार, प्रवीण पाठक सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के खिलाफ एंटी माफिया सेल की कार्रवाई के विरोध की रणनीति बनाई गई.

सिंधिया पर आरोप
कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा प्रशासन BJP के इशारे पर काम कर रहा है. कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने सीधे-सीधे ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला. उन्होंने कहा सिंधिया ने बदले की भावना से कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह के मैरिज गार्डन पर  कार्रवाई कराई है. बैठक में कांग्रेस ने ऐलान किया कि वार्ड स्तर पर इस कार्रवाई के विरोध में आंदोलन किया जाएगा.



दिग्विजय के कट्टर समर्थक हैं अशोक सिंह
बुधवार को बालाजी गार्डन पर एंटी माफिया सेल ने तोड़फोड़ की थी. प्रशासन का तर्क था कि गार्डन संचालकों ने सरकारी जमीन पर भी कब्जा किया है.ये गार्डन कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह का है. अशोक सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के कट्टर समर्थक हैं और सिंधिया के विरोध के बावजूद ग्वालियर से चार बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. दिग्गी और सिंधिया के बीच राजनीतिक लड़ाई अब इस दौर में पहुंच गयी लगती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज