कमलनाथ पर सिंधिया का 'प्रहार', कहा- सुबह से रात तक, सूर्योदय से सूर्यास्त तक होता था भ्रष्टाचार

उपचुनावों में अपने समर्थकों पर लेनदेन के आरोप लगने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कानून अपना काम करेगा, दोषियों पर कार्रवाई होगी (फाइल फोटो)

उपचुनावों में अपने समर्थकों पर लेनदेन के आरोप लगने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कानून अपना काम करेगा, दोषियों पर कार्रवाई होगी (फाइल फोटो)

रविवार को ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘कांग्रेस नेताओं के बीच क्या झगड़े चल रहे हैं, यह उनकी पार्टी का अंदरुनी मामला है. लेकिन, कांग्रेस में पहले जो लड़ाई अंदर बैठकर होती थी, वो अब सड़कों पर है और सब लोग देख रहे हैं’

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 9:04 PM IST
  • Share this:

ग्वालियर. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पर फिर जमकर निशाना साधा है. रविवार को ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे सिंधिया ने कहा कि जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का विरोध करना कांग्रेस (Congress) की परंपरा बन गई है और इसी के चलते वो जनता का विश्वास खोती जा रही है.

इसी साल मार्च में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ और उनकी विभिन्न जनकल्याण नीतियों की समर्थक है. उन्होंने कहा कि ठीक इसके विपरीत, कांग्रेस अब जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का हर तरीके से विरोध कर रही है और यह उनकी परंपरा बन गई है. यही कारण है कि कांग्रेस जनता का विश्वास खोती जा रही है.

एक सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा, ‘कांग्रेस नेताओं के बीच क्या झगड़े चल रहे हैं, यह उनकी पार्टी का अंदरुनी मामला है. लेकिन, कांग्रेस में पहले जो लड़ाई अंदर बैठकर होती थी, वो अब सड़कों पर है और सब लोग देख रहे हैं.’

Youtube Video

उपचुनावों में अपने समर्थकों पर लेनदेन के लगे आरोपों पर यह बोले सिंधिया

वहीं पिछले महीने 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में लेनदेन के लगे आरोपों में अपने समर्थकों के नाम आने पर सिंधिया ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन जो भी इसमें शामिल है रिपोर्ट के आधार पर पूर्ण रूप से कार्रवाई होगी. दूध का दूध और पानी का पानी होगा. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि कमलनाथ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी. सबको मालूम था सवा साल की उनकी सरकार में बल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था. सुबह से रात तक, सूर्योदय से सूर्यास्त तक, रात के अंधेरे में ही नहीं दिन के उजाले में भी भ्रष्टाचार का समुद्र बन गया था. अब सबकुछ जनता के सामने आ गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज