Home /News /madhya-pradesh /

MP: कलेक्टर ने दी अधिकारियों को धमकी, 'एक दिन भी वैक्सीनेशन डिले हुआ तो फांसी पर टांग दूंगा'

MP: कलेक्टर ने दी अधिकारियों को धमकी, 'एक दिन भी वैक्सीनेशन डिले हुआ तो फांसी पर टांग दूंगा'

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने एक बैठक में कर्मचारियों को फांसी पर लटकाने की धमकी दी.

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने एक बैठक में कर्मचारियों को फांसी पर लटकाने की धमकी दी.

Gwalior Latest News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Kaushlendra Vikram Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कलेक्टर अपने मातहतों को हड़काते नजर आ रहे हैं. कोरोना वैक्सीनेशन के टारगेट को लेकर कलेक्टर ने कहा कि एक दिन भी डिले हुआ तो फांसी पर टांग दूंगा.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह
(Kaushlendra Vikram Singh) कोरोना के 100 फीसदी  वैक्सीनेशन के टारगेट को लेकर कर्मचारियों को हिदायत देते वक्त सारी हदें लांग बैठे. कलेक्टर साहब ने तय वक्त पर 100 फीसदी वैक्सीनेशन ना होने की दशा में अधिकारी कर्मचारियों को फांसी पर टांगने तक की धमकी दे दी. बीते मंगलवार को कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह भितरवार में वैक्सीनेशन महाअभियान के सिलसिले में बैठक लेने पहुंचे थे. बैठक में कलेक्टर ने अधिकारी कर्मचारियों को तय समय में 100 फीसदी वैक्सीनेशन करने को कहा. इस दौरान कलेक्टर यह भी कह गए कि एक दिन भी डिले हुआ तो फांसी पर टांग दूंगा. इस बैठक में कलेक्टर द्वारा अधिकारी कर्मचारियों को धमकाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

भितरवार नगरपालिका के सामुदायिक भवन में शाम करीब 4  बजे बैठक आयोजित हुई. बैठक में एसडीएम अश्विनी रावत, तहसीलदार श्यामू श्रीवास्तव, बीएमओ डॉ. देवेंद्र सिंह राजावत, अन्य अधिकारियों सहित कई पंचायतों के सचिव और रोजगार सहायक शामिल हुए. इसी दौरान कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने अमरोल ग्राम पंचायत के सचिव और रोजगार सहायक को 100 फीसदी वैक्सीनेशन ना होने को लेकर  हड़काया. यहां 153 लोग की सूची में 95 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ बाकी 58 लोगों को वैक्सीनेशन होना बाकी था. ऐसे में कलेक्टर ने पंचायत सचिव से पूछा कि आखिर बाकी लोगों को वैक्सीनेशन क्यों नहीं हो पाया. साथ ही पंचायत सचिव और  रोजगार सहायक को धमकाते हुए कलेक्टर ने कहा- कि मुझे कोई मतलब नहीं, एक दिन भी डिले हो गया तो मैं फांसी पर टांग दूंगा.

एक का भी टीका छूट गया तो ठीक नहीं
कलेक्टर  ने कहा कि एक का टीका भी छूट गया तो ठीक नहीं.  खेत में लगाओ..घर में लगाओ,  आदमी के पैर में लोटे रहो, नहीं  लगवा रहा है उसके घर में बैठे रहो 24 घंटे उसके घर में हाथ जोड़कर प्रार्थना करते रहो. मुझे पूरे के पूरे टीके चाहिए. इस पर पंचायत सचिव ने बताया कि बाकी के 58 लोगों का सेकंड डोज़  का टर्म 21 दिसंबर से शुरू होगा. इस पर कलेक्टर ने दूसरे अधिकारियों को भी हड़काते हुए कहा कि झूठ मत बोला करो. कलेक्टर ने आगे कहा कि- मुझे इस बात से कोई मतलब नहीं किसको वैक्सीन लगी किसको वैक्सीन नहीं लगी. मुझको इससे कोई मतलब नहीं मुझे मेरी सूची पर बात करनी है. मेरे लिए यही टारगेट दूसरा कुछ टारगेट नहीं. बैठक के दौरान हुए इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कांग्रेस ने साधा निशाना, CM को किया ट्वीट
ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का अधिकारी- कर्मचारियों को धमकाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने वायरल वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि” ये महाशय ग्वालियर कलेक्टर हैं या जल्लाद!!! पुलिस कमिश्नरी लागू होने से लगता है सबसे ज्यादा ये महाशय ही क्षुब्ध हैं?” KK मिश्रा ने CM को भी टैग किया है. वहीं कलेक्टर की भाषा को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग उनको नसीहतें दे रहे हैं.

Tags: Corona vaccination, Gwalior news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर