Home /News /madhya-pradesh /

Gwalior : कांग्रेस विधायक ने सिंधिया की शान में पढ़े कसीदे, भाजपाई भी रह गए हैरान

Gwalior : कांग्रेस विधायक ने सिंधिया की शान में पढ़े कसीदे, भाजपाई भी रह गए हैरान

सतीश सिकरवार ने उपचुनाव से पहले BJP छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ली थी. 2020 के उपचुनाव में  उन्होंने BJP के मुन्ना लाल गोयल को हराया था.

सतीश सिकरवार ने उपचुनाव से पहले BJP छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ली थी. 2020 के उपचुनाव में उन्होंने BJP के मुन्ना लाल गोयल को हराया था.

2018 के विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व (Gwalior East) विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकिट पर चुनाव लड़े मुन्ना लाल गोयल ने BJP के सतीश सिकरवार को हराया था. 2020 में सिंधिया के साथ विद्यायक मुन्ना लाल ने कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ली और विधायक पद से इस्तीफा दिया था. उधर सतीश ने BJP छोड़ कांग्रेस का दामन थाम था.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. कांग्रेस छोड़ भाजपा (BJP) में जाने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कांग्रेस (Congress) की आलोचना का केंद्र रहे हैं. लेकिन गुरुवार को कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने केंद्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की शान में जमकर कसीदे पढ़े. जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के मंच पर कांग्रेस विधायक सिकरवार ने सिंधिया को श्रीमंत, महाराज कहते हुए विकास पुरुष बताया. सिकरवार ने कहा महाराज आप ग्वालियर का विकास करेंगे मैं आपके साथ हूं.

ज्योतिरादित्य के भाजपा में जाने के बाद से ही कांग्रेस ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कांग्रेस सिंधिया को पार्टी से दगा करने वाला, गद्दार जैसे शब्दों को इस्तेमाल कर कोसती रही है. लेकिन गुरुवार को कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने सिंधिया की जमकर तारीफ की. जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित तमाम BJP नेता मौजूद थे. क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार भी अतिथि के रूप में बुलाए गए थे.

भाजपाई हैरान
मंच पर कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने उद्बोधन दिया तो, भाजपाई हैरान रह गए. सतीश ने कहा- हमारे लाड़ले महाराज सिंधिया जी. आपके पूर्वजों ने ग्वालियर को बसाया था, उस समय स्वर्णरेखा नदी बहती थी. आज नाला बन गए हैं. महाराज मुझे उम्मीद है आपके सहयोग से ग्वालियर का विकास होगा, महाराज ग्वालियर के विकास के लिए मैं आपके साथ हूं. मेरी इच्छा नहीं कि मेरा नाम शिला पट्टिका में लिखा जाए मेरी इच्छा है कि ग्वालियर का विकास हो.

सालभर पहले ही कांग्रेस में आए हैं सतीश
कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार पिछले साल ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उपचुनाव से पहले सतीश ने BJP छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ली थी. 2020 के उपचुनाव में ग्वालियर पूर्व सीट पर सतीश कांग्रेस के टिकट पर चुनाव में उतरे थे. उन्होंने BJP के मुन्ना लाल गोयल को हराया था. 2018 के विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकिट पर चुनाव लड़े मुन्ना लाल गोयल ने BJP के सतीश सिकरवार को हराया था. 2020 में सिंधिया के साथ विद्यायक मुन्ना लाल ने कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ली और विधायक पद से इस्तीफा दिया था. उधर सतीश ने BJP छोड़ कांग्रेस का दामन थाम था.

Tags: Congress MLA, Jyotiraditya Madhavrao Scindia

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर