Gwalior News : प्रेमी बन गया हैवान, युवती के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला

आरोपी सतीश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Gwalior Crime News : डबरा सिटी थाना के टीआई विनायक शुक्ला ने बताया कि युवती के प्राइवेट पार्ट (private part) पर हमला कर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए ही प्रकरण दर्ज कर आरोपी सतीश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
ग्वालियर. लिव इन रिलेशन (Live in relation) में रह रही युवती अपने किसी परिचित की शादी में शामिल होने गई तो उसका पार्टनर हैवान बन गया. युवती देर से शादी से लौटी तो नाराज़ पार्टनर ने युवती को जमकर पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस ने आरोपी सतीश शर्मा के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जब शक्की लिव इन पार्टनर बना हैवान
ग्वालियर जिले के डबरा शहर की शिक्षक कॉलोनी में रहने वाली एक युवती की शादी बीते साल हुई थी. शादी के कुछ वक्त बाद ही उसके पति की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद युवती डबरा में रहने वाले सतीश शर्मा के साथ लिव-इन में रहने लगी. दो दिन पहले युवती किसी परिचित के यहां शादी में गई थी. इसी बात पर सतीश ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया और उसके चरित्र पर लांछन लगाने लगा. उसने पहले युवती को बुरी तरह पीटा और फिर ब्लेड से युवती के प्राइवेट पार्ट पर वार किए,  हमला करने के बाद सतीश भाग निकला.

पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, आरोपी पर मुकदमा दर्ज
हमले में बुरी तरह घायल युवती ने गंभीर हालत में युवती ने डबरा पुलिस को सूचना दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए आनन-फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी सतीश पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है. डबरा सिटी थाना के टीआई विनायक शुक्ला ने बताया कि युवती के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए ही प्रकरण दर्ज कर आरोपी सतीश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.