Gwalior : 9 साल की बच्ची से पिता के दोस्त ने किया रेप, आरोपी फरार

Iघटना के बाद से आरोपी फरार है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gwalior : बहोड़ापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी को तलाशने पहुंची तो वो अपने ठिकाने से फरार हो गया.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में 9 साल की एक बच्ची दुष्कर्म (Rape) का शिकार हो गयी. आरोपी उसी के पिता के साथ काम करने वाला युवक है. माता-पिता की गैर मौजूदगी में आरोपी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बच्ची के पिता शहर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में एक फैक्ट्री में काम करते हैं. उसके चार बच्चे है, इनमे सबसे बड़ी बेटी 9 साल की है. पिता के साथ उसी फैक्ट्री में आरोपी भी काम करता है. एक ही फैक्ट्री में कर्मचारी होने के कारण आरोपी का बच्ची के घर आना जाना था. बच्ची उसे अंकल कहकर बुलाती थी.

पिता का दोस्त है आरोपी
घटना के वक्त माता-पिता किसी रिश्तेदार के घर गए थे. बच्चे घर पर अकेले थे. दोपहर के वक्त आरोपी इनके घर पहुंचा. उसने तीनों छोटे बच्चों को बच्चों को  रुपये देकर टॉफी लेने बाज़ार भेज दिया. जबकि सबसे बड़ी 9 साल की बच्ची को बाथरूम में ले जाकर गलत काम किया. बच्ची ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी.

मासूम को धमकाकर भाग निकला आरोपी
बच्ची के साथ गलत काम कर आरोपी ने उसे 50 रुपये थमाए और इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए धमकाया. तीनों बच्चों के वापस आने से पहले आरोपी घर से भाग निकला.

थाने में दर्ज हुआ मामला
रात को बच्ची के मां-बाप घर लौटे, तो बड़ी बेटी सहमी सी नज़र आई. मां ने बच्ची को अलग कमरे में ले जाकर पूछा तो उसने पूरी बात बतायी. उसके बाद मां ने बच्ची को साथ ले जाकर बहोड़ापुर थाना में शिकायत की. बहोड़ापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी को तलाशने पहुंची तो वो अपने ठिकाने से फरार हो गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.