• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Gwalior News: ढाबे पर सोती ही रह गई हरियाणा पुलिस, हथकड़ी खोलकर भाग गया मोस्ट वॉटेंड

Gwalior News: ढाबे पर सोती ही रह गई हरियाणा पुलिस, हथकड़ी खोलकर भाग गया मोस्ट वॉटेंड

हरियाणा की करनाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह सरदार को गिरफ्तार किया था.

हरियाणा की करनाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह सरदार को गिरफ्तार किया था.

Gwalior Crime News: पूरी टीम ने ढाबे पर खाना खाया, इसके बाद यहीं पर दो कमरे किराए पर लिए. आरोपी सुरेंद्र सिंह को बाथरूम के गेट से हथकड़ी में बांधकर हरियाणा पुलिस की टीम निश्चिंत होकर सो गई. ढाबे पर अलसुबह जब हरियाणा पुलिस की नींद खुली तो मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह फरार हो चुका था.

  • Share this:

ग्वालियर. हरियाणा पुलिस की लापरवाही से एक मोस्ट वांटेड (Most wanted) अपराधी भाग निकला. भारी बारिश और कार की लाइट खराब होने के कारण हरियाणा पुलिस (Haryana Police) इस आरोपी को लेकर हाईवे के एक ढाबे पर रुकी थी. आरोपी हथकड़ी खिसकाकर भाग निकला. घटना आगरा- मुंबई हाईवे पर ग्वालियर जिले के एक ढाबे पर हुई. हरियाणा पुलिस की शिकायत पर गिरवाई थाना में मोस्ट वांटेड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. हरियाणा की करनाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह सरदार को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान सुरेंद्र ने मध्यप्रदेश के गुना जिले से नशे के कारोबार के लिंक बताए थे. इसकी तस्दीक के लिए करनाल पुलिस सुरेंद्र सिंह को हरियाणा से गुना लाई थी.

पुलिस चैन की नींद सोती रही
करनाल जिले की क्राइम ब्रांच ASI जयपाल सिंह ने बताया कि रविवार को वह NDPS ACT में पकड़े गए आरोपी सुरेन्द्र सिंह को गुना में उसके साथी आरोपी बनवारी की तलाश में लेकर आए थे. उनके साथ ASI दशरथ सिंह, बलजीत सिंह, प्रधान आरक्षक बलवान सिंह, प्रवीण कुमार और एक आरक्षक था. गुना जिले में आरोपी बनवारी नहीं मिला तो हरियाणा पुलिस वापस करनाल लौट रही थी. रविवार रात 11 बजे के करीब वो आगरा-मुंबई हाईवे पर थे, तो उनकी गाड़ी की एक लाइट अचानक बंद हो गई. लाइट बंद होने के बाद भारी बारिश में आगे का सफर जोखिम भरा था, लिहाजा हरियाणा पुलिस की टीम हाईवे पर ही मामा प्रिंस ढाबे पर रुक गई. पूरी टीम ने ढाबे पर खाना खाया, इसके बाद यहीं पर दो कमरे किराए पर लिए. आरोपी सुरेंद्र सिंह को बाथरूम के गेट से हथकड़ी में बांधकर हरियाणा पुलिस की टीम निश्चिंत होकर सो गई.

 सुबह आंख खुली तो गायब था मोस्ट वांटेड
ढाबे पर अलसुबह जब हरियाणा पुलिस की नींद खुली तो मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह फरार हो चुका था. सिपाहियों ने ढाबे के आसपास सुरेंद्र को तलाशा लेकिन कहीं पता नहीं चला. आखिर में करनाल के सिपाहियों ने हरियाणा में वरिष्ठ अधिकारियों को खबर दी. वरिष्ठ अधिकारियों से निर्देश के बाद हरियाणा पुलिस की टीम ग्वालियर के गिरवाई थाने पहुंची और आरोपी सुरेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया. ग्वालियर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. एसपी अमित सांघी का कहना है वांटेड के भागने पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी कैसे भागा इसकी जांच भी की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज