महा वैक्सीनेशन अभियान शुरू करने आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को दी अपना नाम बदलने की सलाह

gwalior-ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों को वैक्सीन लगवाने की शपथ दिलवायी.

Gwalior News: सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की इतनी ही रुचि है नाम बदलने में तो उसे पहले अपना नाम बदलना पड़ेगा. जनता में दोबारा जगह बनाने के लिए कांग्रेस को नाम बदलना पड़ेगा.

  • Share this:
ग्वालियर.  ग्वालियर में भी आज वैक्सीनेशन महाअभियान उत्साह के साथ शुरू हुआ. इस मौके पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya sacindia) ने हजीरा सिविल अस्पताल पहुंचकर टीकाकरण का शुभारंभ किया. उन्होंने वैक्सीनेशन के लिए आयी एक महिला का तिलक लगाकर स्वागत किया. इस दौरान सिंधिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ की वैक्सीनेशन अभियान के समर्थन में की गई अपील पर कहा- कमलनाथ जी को साधुवाद.. देर आए दुरुस्त आए. साथ ही ग्वालियर का नाम बदलने की कांग्रेसी मांग पर कहा कि नामदारों की पार्टी कांग्रेस को पहले अपना नाम बदलना चाहिए.

ग्वालियर जिले में वैक्सीनेशन महाअभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन से लेकर जनप्रतिनिधियों की फौज मैदान में उतर आई है. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादिय सिंधिया हजीरा सिविल अस्पताल के आदर्श टीकाकरण सेंटर पर लोगों को प्रेरित करने के लिए पहुंचे. यहां मौजूद लोगों को सिंधिया ने टीकाकरण करने की शपथ दिलाई. उन्‍होंने टीकाकरण पर कहा- आज विश्व योग दिवस पर पीएम मोदीजी और सीएम शिवराज जी के नेतृत्व में MP में 10 लाख लोगों का वैक्सीनेशन कराएंगे. जिले में 50 हज़ार लोगों को वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य भी पूरा करेंगे.



सिंधिया बोले- देर आए दुरुस्त आए
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सिंधिया ने कांग्रेस सहित विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा- जो लोग टीका को लेकर भ्रम फैला रहे थे वो खुद टीका लगवाने भागे भागे आ रहे हैं. जो लोग महामारी के समय राजनीति कर रहे थे उनको स्वास्थ टीमों ने आइना दिखा दिया. साथ ही सिंधिया ने कमलनाथ के टीकाकरण की अपील पर कहा- कि मैं उनको साधुवाद देना चाहता हूं, देर आए दुरुस्त आए. पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी और आम लोगों से वैक्सीनेशन कराने की अपील की है.

कांग्रेस को नाम बदलने सलाह
ग्वालियर का नाम बदलने की कांग्रेस की मांग पर सिंधिया ने कहा कि- जब देश दुनिया और प्रदेश में महामारी फैल रही थी तब भी कांग्रेस राजनीति कर रही थी. कांग्रेस कभी कहती टीकाकरण नहीं करना है, टीका में मांस मिला है, आज वो लोग खुद टीका लगाने भाग रहे हैं. सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा - कांग्रेस की इतनी ही रुचि है नाम बदलने में तो कांग्रेस को पहले अपना नाम बदलना पड़ेगा. जनता में दोबारा जगह बनाने के लिए कांग्रेस को नाम बदलना पड़ेगा. सिंधिया ने कहा हमारे PM कहते हैं, कांग्रेस की शक्ल नामदारों की है, भाजपा की शक्ल कामदारों की है. सिंधिया ने बात उस संदर्भ में कही जब कांग्रेस ने ग्वालियर का नाम महारानी लक्ष्मीबाई के नाम पर करने की मांग रखी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.