अपना शहर चुनें

States

Gwalior News : शक की आग में जल रहे पति ने बच्चों को सुलाया और फिर पत्नी का गला घोंट दिया

पति को पत्नी का दूसरों से बात करना पसंद नहीं था.
पति को पत्नी का दूसरों से बात करना पसंद नहीं था.

Gwalior : आरोपी के मुताबिक उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी से प्रेम संबंध थे.इसे लेकर उसे समझाने की कोशिश की. लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुई.

  • Share this:
ग्वालियर.ग्वालियर जिले के अमरपुरा गांव में एक शक्की पति ने अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. आरोपी पति ने अपने दोनों बच्चों को सुलाया और फिर पत्नी को गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, जिसने अपना गुनाह  कुबूल कर लिया. उसने बताया कि उसे पत्नी पर संदेह था. दूसरों से हंसकर बात करना नागवार गुजर रहा था.

ग्वालियर जिले के डबरा  अमरापुरा की रहने वाली लल्लो देवी की शादी डबरा के राम अख्तयार पाल से हुई थी. पिछले सप्ताह  पति से झगड़ा होने पर लल्लो अपने मायके में आ गई थी.दो दिन बाद ही पति भी ससुराल में ही आकर रहने लगा. रविवार देर रात  दोनों पति पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ. उसके बाद पति राम अख्तयार अपने कमरे में सो गया.आधी रात के वक्त  अख्तयार उठा और पत्नी के पास पहुंचा. दोनों बच्चे जाग रहे थे.राम अख्तयार ने दोनों बच्चों को सुलाया, बच्चों के सोते ही पत्नी की लल्लो की गला घोंटकर हत्या कर दी. पति की  हत्या करने के बाद वह  भाग निकला.

ऐसे पता चला
सोमवार सुबह लल्लो का भाई, अपने जीजा राम अख्तयार से मिलने आया. काफी आवाज देने के बाद भी न तो लल्लो की आवाज आई और न ही उसके पति की. अंदर जाकर देखा तो बिस्तर पर बहन लल्लो की लाश पड़ी थी और अख्तयार गायब था.भाई ने पुलिस को खबर दी.
बच्चों के सिर से छिना मां का आंचल, पिता सलाखों के पीछे


राम अख्तयार और लल्लो के 2 बच्चे हैं. एक बेटा रोहित और बेटी नेहा.वारदात के बाद दोनों बच्चे सहम गए. मां की जान पिता ने ले ली और पिता को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.खबर मिलते ही  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. पुलिस ने आरोपी पति राम अख्तयार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

पति को बस स्टैंड पर दबोच लिया
पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तलाश शुरू की. आरोपी राम अख्तयार डबरा बस स्टैंड पर मिला.यहां से कहीं और भागने की फिराक में था.पुलिस ने थाना लाकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. राम के मुताबिक उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी से प्रेम संबंध थे.इसे लेकर उसे समझाने की कोशिश की. लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुई. रविवार रात भी इसी बात पर झगड़ा हुआ तो गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज