ग्वालियर में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बोलेरो, हादसे में पांच की मौत, पांच लोग घायल

बताया जा रहा है कि जौरासी घाटी आने पर ड्राइवर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और वो सड़क के बीचों-बीच पलट गयी (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि जौरासी घाटी आने पर ड्राइवर वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और वो सड़क के बीचों-बीच पलट गयी (फाइल फोटो)

शिवपुरी जिले के नरवर से ग्वालियर (Gwalior) आ रहे बोलेरो वाहन में गेहूं की बोरियां लदी हुई थीं. बुधवार सुबह लगभग सात बजे जौरासी घाटी मोड़ पर अचानक गाड़ी पलट गयी जिससे उसमें सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बुरी तरह घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया

  • Share this:

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में गेहूं की बोरियों से लदा एक मालवाहक वाहन (बोलेरो) अनियंत्रित होकर पलट गया. इस सड़क दुर्घटना (Road Accident) में वाहन में सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये. मृतकों में चार लोग एक ही परिवार के हैं.

ग्वालियर देहात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) जयराज कुबेर ने बताया कि यह हादसा बुधवार सुबह जौरासी घाटी में हुआ. ग्वालियर के पास नयागांव में रहने वाले गोविंद दास साहू और उनका पडोसी लाखन सिंह मालवाहक वाहन से शिवपुरी जिले के नरवर से ग्वालियर आ रहे थे. इन दोनों के साथ उनके परिवार के लोग भी थे और वाहन में गेहूं की बोरियां भरी हुई थीं. उन्होंने बताया कि सुबह लगभग सात बजे जौरासी घाटी मोड़ पर अचानक मालवाहक वाहन पलट गया. इस हादसे में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बुरी तरह से घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

कुबेर ने बताया कि हादसे में घायल हुए पांच लोगों का ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. एएसपी ने बताया कि हादसे में मारे गये लोगों की पहचान गोविंददास साहू (40), सीमा सिंह (35), कान्हा (12), सपना (10) और संतोषी (06) के रूप में हुई है. हादसे में घायल लाखन सिंह की पत्नी सहित तीन बच्चों की मौत हो गई. (भाषा से इनपुट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज