लाइव टीवी

ग्वालियर: कांग्रेस की महिला नेता से पार्टी कार्यकर्ता ने की छेड़छाड़, तो सिपाही की पत्नि के साथ हुआ रेप

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 19, 2020, 9:18 PM IST
ग्वालियर: कांग्रेस की महिला नेता से पार्टी कार्यकर्ता ने की छेड़छाड़, तो सिपाही की पत्नि के साथ हुआ रेप
छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराती कांग्रेस नेता

कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, इंदरगंज थाने में आरोपी अंकित चौहान के खिलाफ मामला दर्ज. 

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में कांग्रेस (Congress) की वरिष्ठ महिला नेता ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के खिलाफ छेड़छाड़ (Eve Teasing) का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि कांग्रेस नेता को फोन पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही अभद्रता से बात कर परेशान किया जा रहा था. उधर थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक सिपाही की पत्नि के साथ उसके परिचित ने बंधक बनाकर रेप किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने यूपी निवासी आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी कार्यकर्ता पर मामला दर्ज कराया
ग्वालियर में एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेत्री ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर आरोपी अंकित चौहान छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इंदरगंज थाना में कांग्रेसी नेता ने शिकायती आवेदन दिया था, जिसमें आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ता अंकित चौहान उनके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही आपत्तिजनक बातें करता है.

अरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कई बार समझाने के बाद भी अंकित अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा था. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर कांग्रेस कार्यकर्ता अंकित चौहान के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इंदरगंज पुलिस इस मामले के आरोपी अंकित चौहान की तलाश में जुट गई है.

सिपाही की पत्नि को बंधक बनाकर दुष्कर्म
ग्वालियर में एक सिपाही की पत्नि ने थाटीपुर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि यूपी निवासी परिचित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. भोपाल जिले में पदस्थ सिपाही की पत्नी ग्वालियर के थाटीपुर थाना के दर्पण कॉलोनी में रहती है. बीती रात सिपाही की पत्नी ने थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया, जिसमें उसने बताया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले शशिकांत शर्मा से उनकी जान पहचान थी.

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर किया था बेहोश

9 अगस्त 2019 को शशिकांत शर्मा ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में हरियाणा के फरीदाबाद ले गया. जब उसे होश आया तो वह कमरे में बंद पड़ी थी तभी से लगातार वह उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था. लेकिन महिला किसी तरह बचकर फरीदाबाद से शुक्रवार को ग्वालियर आ गई और थाने जा पहुंची. जहां उसने अपने साथ हुई घटना पुलिस को बताई है.

आरोपी की तलाश में पुलिस
पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी शैलेंद्र का कहना है कि आरोपी शशि शर्मा उत्तरप्रदेश के खलीलाबाद का रहने वाला है, उसकी तलाश में यूपी सहित अन्य ठिकानों पर टीम रवाना की जा रही है.

ये भी पढ़ें--

दिल्ली के चुनावों में दम लगाएंगे कमलनाथ के ये मंत्री, पार्टी ने सौंपी बड़ी ज़िम्मेदारी

CAA के समर्थन में BJP का प्रदर्शन, राजगढ़ की महिला डिप्टी कलेक्टर पर हमला, प्रदर्शनकारी ने खींचे बाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 8:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर