• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Gwalior : बिजली चोरी रोकी तो पड़ौसी ने युवक को भाड़े के गुंडों से लाठी डंडों से पिटवाया

Gwalior : बिजली चोरी रोकी तो पड़ौसी ने युवक को भाड़े के गुंडों से लाठी डंडों से पिटवाया

Gwalior- पुलिस ने युवक को पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior- पुलिस ने युवक को पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior : एक्सरे और मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि राकेश की पसलियां और जबड़ा टूट गया है. मामले के दो आरोपी रामू बंजारा और लाला बंजारा को गिरफ्तार कर लिया. तीसरे आरोपी की तस्दीक की जा रही है.

  • Share this:

\ग्वालियर. ग्वालियर शहर में एक युवक को सड़क पर पीटने का वीडियो सामने आया है. युवक के पड़ौस में रहने वाले परिवार ने भाड़े के गुंडों से लाठी डंडों से पिटाई करवाई है. बिल जमा न करने पर बिजली विभाग ने पड़ौसी का बिजली कनेक्शन काट दिया था. पड़ौसी ने युवक के घर से बिजली सप्लाय ली. आठ दिन बाद युवक ने बिजली सप्लाय बंद कर दी, तो पड़ौसी ने उस पर हमला करवा दिया. वीडियो सामने आने के बाद माधौगंज पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को दबोच लिया है.

ग्वालियर के गुडा के नादरिया माता मंदिर इलाके में रहने वाला राकेश कुशवाहा सब्जी का ठेला लगाता है. 25 जुलाई को सुबह दस बजे राकेश सब्जी के सिलसिले में लक्ष्मीगंज मंडी जाने के लिए घर से निकला था. वो गुडा पुलिया पर पहुंचा तो वहां रामू बंजारा, लाला बंजारा और पड़ौसी पांडेयजी बेटा मिले. तीनों ने राकेश को रोककर गाली-गलौच की. जब राकेश ने विरोध किया तो तीनों ने उसे डंडों से पीटना शुरू कर दिया.

बीच सड़क पर पिटाई
तीनों ने बीच सड़क पर राकेश को लाठियों से पीटा. पीटने के बाद तीनों भाग निकले, आसपास के लोगों ने राकेश के परिवार को खबर दी. परिवार वाले घायल राकेश को लेकर जयारोग्य अस्पताल पहुंचे. सूचना मिलने के बाद माधौगंज पुलिस जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंची. यहां राकेश के बयानों के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था.
वायरल वीडियो ने बयां की हकीकत-इस घटना के दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था. ये वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. घटना के बाद हुए एक्सरे और मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि राकेश की पसलियां और जबड़ा टूट गया है. आनन फानन में माधौगंज पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर राकेश के दोबारा बयान लिए. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ दर्ज एफआईआर में हत्या की कोशिश की धारा 307 बढ़ाई गई. वहीं मामले के दो आरोपी रामू बंजारा और लाला बंजारा को गिरफ्तार कर लिया. तीसरे आरोपी की तस्दीक की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज