MP: मीटिंग में बत्ती गुल हुई तो नाराज हो गए बिजली मंत्री, शाम को जमकर किया डांस

टारगेट से ज़्यादा वैक्सीनेशन होने पर प्रद्युम्न सिंह ने इस तरह अपनी खुशी का इजहार किया

Gwalior News: एक नर्स ने ऊर्जा मंत्री से शिकायत कर दी कि कहा सुबह से न खाना मिला है न ही पानी की व्यवस्था की गई है. इतना सुनते ही मंत्री प्रधुम्न प्रभारी डॉक्टर पर नाराज हुए. मंत्री ने नर्स और अन्य स्टाफ से हाथ जोड़कर कान पकड़कर माफी मांगी और फौरन अपने कार्यकर्ताओं को भेजकर स्टाफ के लिए पकौड़ी और पानी मंगवाया.

  • Share this:
ग्वालियर. ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के सोमवार को एक ही दिन में तीन सार्वजनिक मौकों पर दो रूप दिखे. पहले वो दो बार नाराज़ हुए और फिर ढोलक की थाप पर जमकर थिरके. लड्डू बांटे और हाथ जोड़कर सबको प्रणाम किया. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज़ के कारण रोज ही चर्चा में रहते हैं. सोमवार को वैक्सीनेशन महा अभियान के दौरान भी ऐसे ही तीन मौके आए. दोपहर में वो दो मर्तबा नाराज हुए. शाम होते-होते सारा गुस्सा काफूर हो गया और खुशी से नाचने लगे.



दोपहर में बत्ती गुल, शाम को गिरी गाज
ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में स्थित वन विभाग के दफ्तर में सोमवार दोपहर एक बैठक थी. ग्वालियर के वन वृत अधिकारी के कार्यालय में बैठक चल रही थी. ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर की मौजूदगी में बैठक जारी थी, इसी बीच अचानक बत्ती गुल हो गई. भरी दोपहर में बत्ती गुल होने से बैठक में मौजूद अफसरों और मंत्री का पसीने से बुरा हाल हो गया. ऊर्जामंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लिया और बिजली महाप्रबंधक को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए. शाम होने से पहले ही सिटी सेंटर के सहायक प्रबंधक को निलंबित कर दिया गया. बिजली कंपनी के महाप्रबंधक विनोट कटारे ने निलंबन का आदेश जारी किया.

नर्स के लिए बुलवायीं पकौड़ी और पानी
दोपहर तीन बजे मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर हजीरा सिविल अस्पताल पहुंचे. मंत्री वैक्सीनेशन रूम में पहुंचे. वहां डॉक्टर- नर्स सहित करीब दस लोगों का स्टाफ मौजूद था. एक नर्स ने ऊर्जा मंत्री से शिकायत कर दी कि कहा सुबह से न खाना मिला है न ही पानी की व्यवस्था की गई है. इतना सुनते ही मंत्री प्रधुम्न प्रभारी डॉक्टर पर नाराज हुए. मंत्री ने नर्स और अन्य स्टाफ से हाथ जोड़कर कान पकड़कर माफी मांगी और फौरन अपने कार्यकर्ताओं को भेजकर स्टाफ के लिए पकौड़ी और पानी मंगवाया.

शाम को नाचे और लड्डू बांटे
शाम छह बजे जब ग्वालियर जिले में करीब 75 हजार लोगों का वैक्सीनेशन हुआ तो मंत्री प्रधुम्न सिंह का चेहरा खिल उठा. समर्थकों का जमावड़ा हुआ, ढोल-ढमाके बजना शुरू हो गए. ढोल ढमाकों के बीच मंत्री प्रधुम्न तोमर भी कार्यकर्ताओं के बीच थिरकने लगे. बेहतरीन टीका करण के लिए मंत्री ने स्टाफ को लड्डू खिलाकर खुशियां मनाईं. उन्होंने कहा वैक्सीनेशन महाअभियान में ग्वालियर चंबल ने उम्मीद से बढ़कर सहभागिता निभाई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.