होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

समलैंगिक संबंधों में हत्या : पत्नी बनकर रहना चाहता था मिठाई कारोबारी, पार्टनर ने दे दी मौत

समलैंगिक संबंधों में हत्या : पत्नी बनकर रहना चाहता था मिठाई कारोबारी, पार्टनर ने दे दी मौत

Gwalior OMG News. ग्वालियर के मिठाई कारोबारी छत्रपाल की 5 अगस्त को हत्या कर दी गयी थी.

Gwalior OMG News. ग्वालियर के मिठाई कारोबारी छत्रपाल की 5 अगस्त को हत्या कर दी गयी थी.

Crime News. पांच अगस्त की सुबह हुरावली में मिठाई कारोबारी छत्रपाल सिंह बघेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. छत्रपाल की लाश उसके दोस्त यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर मिली थी. पुलिस ने 6 अगस्त को यदुनाथ को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे पूछताछ हुई तो हत्याकांड के पीछे सनसनीखेज खुलासा हुआ. यदुनाथ और छत्रपाल के बीच समलैंगिक संबंध थे. पुलिस पूछताछ में यदुनाथ ने बताया कि छत्रपाल से उसके मधुर संबंध थे. लेकिन कुछ दिनों से छत्रपाल उसके घर पत्नी की तरह रहने की ज़िद कर रहा था. साथ ही मकान भी अपने नाम करने के लिए विवाद कर रहा था. बहुत समझाने के बाद भी छत्रपाल नहीं मान रहा था.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर के मिठाई कारोबारी छत्रपाल हत्याकांड में सनसनी खेज खुलासा हुआ है. उसकी हत्या करने वाले आरोपी यदुनाथ से छत्रपाल के समलैंगिक संबंध थे. छत्रपाल यदुनाथ के साथ पत्नी की तरह रहना चाहता था. बस इसी से पीछा छुड़ाने के लिए यदुनाथ ने उसकी हत्या कर दी.

ग्वालियर में 5 अगस्त की सुबह मिठाई कारोबारी छत्रपाल सिंह बघेल की हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी यदुनाथ सिंह भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया है. छत्रपाल की हत्या के पीछे समलैंगिकता की कहानी सामने आई है.

समलैंगिक संबंध ने ले ली जान
पांच अगस्त की सुबह हुरावली में मिठाई कारोबारी छत्रपाल सिंह बघेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. छत्रपाल की लाश उसके दोस्त यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर मिली थी. पुलिस ने 6 अगस्त को यदुनाथ को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे पूछताछ हुई तो हत्याकांड के पीछे सनसनीखेज खुलासा हुआ. यदुनाथ और छत्रपाल के बीच समलैंगिक संबंध थे. पुलिस पूछताछ में यदुनाथ ने बताया कि छत्रपाल से उसके मधुर संबंध थे. लेकिन कुछ दिनों से छत्रपाल उसके घर पत्नी की तरह रहने की ज़िद कर रहा था. साथ ही मकान भी अपने नाम करने के लिए विवाद कर रहा था. बहुत समझाने के बाद भी छत्रपाल नहीं मान रहा था.

ये भी पढ़ें- Rising Madhya Pradesh : ‘पम्मी पहलवान’ अदिति ने जब छेड़खानी कर रहे लड़के को सड़क पर पीटा…

बदनामी के डर से हत्या..
यदुनाथ ने छत्रपाल को पत्नी की तरह रखने से इंकार कर दिया. यदुनाथ को सामाजिक डर था कि छत्रपाल की हरकतों से वो बदनाम हो जाएगा. समझाने पर भी जब छत्रपाल नहीं माना तो यदुनाथ ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली. 5 अगस्त को यदुनाथ ने छत्रपाल को घर बुलाया. जब आख़िरी बार भी वो नहीं माना तो उसने छत्रपाल को गोली मार दी. घटना के बाद छत्रपाल के परिवार ने यदुनाथ के साथ दो अन्य लोगों के नाम भी FIR में दर्ज कराए थे. पुलिस अब यदुनाथ से पूछताछ कर दो अन्य आरोपियों की भूमिका की पड़ताल में जुट गई है.

पारस जौहरी हत्याकांड से जुड़े तार
छत्रपाल के परिवार वालों ने हत्या के लिए चार लोगों पर आरोप लगाया है. परिवार का कहना है यदुनाथ सहित चार लोग छत्रपाल को घर से बुलाकर ले गए और फिर घर ले जाकर उसे गोली मार दी. इस वजह से छत्रपाल हत्याकांड पिछले साल हुए छात्र पारस जौहरी हत्याकांड से जुड़ गया था. मृतक छत्रपाल के छोटे भाई का नाम पारस हत्याकांड में था. हमलावरों ने मौत का बदला मौत की धमकी दी थी. CSP रत्नेश तोमर ने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. परिवार वालों ने 2-3 अन्य लोगों के नाम भी छत्रपाल की हत्या में लिए हैं, उनको तलाश किया जा रहा है.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर