लाइव टीवी

साली की शादी का कार्ड ना आने पर पत्नी की हत्या के बाद पति ने की थी आत्महत्या

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 26, 2019, 2:01 PM IST
साली की शादी का कार्ड ना आने पर पत्नी की हत्या के बाद पति ने की थी आत्महत्या
ग्वालियर में पत्नी की हत्या के बाद पति ने किया सुसाइड

मृतका आशु चौहान (ashu chauhan) के पिता ने सोमवार सुबह अपनी बेटी को फोन किया. लेकिन फोन आशु की बजाए उसकी 4 साल की बच्ची ने रिसीव किया. उसने नाना से कहा-मम्मी-पापा (parents died) मर गए हैं.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में पति-पत्नी आशु-सत्येंद्र हत्या-आत्महत्या (murder-suicide) की वजह का अब खुलासा हुआ है. रिश्ते की एक साली की शादी का कार्ड (marriage) ना आने से पति सत्येंद्र नाराज़ था. इसी बात पर पति-पत्नी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसका ख़ौफनाक अंत हुआ. गुस्से में पागल सत्येन्द्र ने गोली मारकर दोनों को ख़त्म कर लिया. पीछे रह गयी 4 साल की मासूम उनकी बेटी और इस दिल दहला देने वाले कांड की चश्मदीद गवाह.

ग्वालियर के माधौगंज इलाके की बारह बीघा कॉलोनी में रविवार रात हुए हत्या-आत्महत्या कांड की वजह का अब खुलासा हुआ है. अपनी पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या करने वाले सत्येंद्र सिंह चौहान के गुस्से के कारण ये कांड हुआ. सत्येंद्र की पत्नी आशु की फुफेरी बहन की शादी थी. शादी का कार्ड नहीं आया था. उसके बावजूद आशु शादी में शामिल होने चली गयी. लौटने पर इसी बात पर सत्येंद्र ने आशु से झगड़ा शुरू कर दिया. बात इतनी बढ़ गयी कि सत्येंद्र ने आशु को गोली मार दी और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया.

4 साल की मासूम ने नाना को दी जानकारी
मृतका आशु चौहान के पिता ने सोमवार सुबह अपनी बेटी को फोन किया. लेकिन फोन आशु की बजाए उसकी 4 साल की बच्ची ने रिसीव किया. उसने नाना को पूरी बात बतायी. बच्ची के बताने के बाद नाना फौरन घर आए. लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था. वो दरवाजा तोड़कर जब अपनी बेटी-दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो, दोनों की खून में लथपथ लाशें कमरे में पड़ी हुई थीं. उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी.परिवार के मुताबिक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था. उसका कभी-कभार अपनी पत्नी से झगड़ा होता था. पुलिस ने घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल और चले हुए दो कारतूस बरामद किए थे.

4 साल की बेटी चश्मदीद
दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी, दोनों की एक 4 साल की बेटी है.जो इस वारदात के दौरान घर में मौजूद थी.इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी थी. सुबह नाना का फोन आने पर उसने ख़बर दी थी कि मम्मी-पापा मर गए और मुझे भूख लग रही है. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की थी.

(ग्वालियर से रिपोर्टर सुशील कौशिक का इनपुट)
Loading...

ये भी पढ़ें-स्वच्छता में नंबर 1 की दौड़ : कार में भी डस्टबिन रखना होगा वरना लगेगा फाइन

पीली चादर बिछ गयी है होशंगाबाद के इस गांव में, बड़े-बड़े अफसर आ रहे हैं देखने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...