Home /News /madhya-pradesh /

जन सुनवाई में शख्स रोते हुए बोला.. SP साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लो, मुझसे बर्तन मंजवाती है...

जन सुनवाई में शख्स रोते हुए बोला.. SP साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लो, मुझसे बर्तन मंजवाती है...

GWALIOR POLICE JAN SUNWAI- बीवी की प्रताड़ना से तंग पति अब इच्छामृत्यु चाहता है.

GWALIOR POLICE JAN SUNWAI- बीवी की प्रताड़ना से तंग पति अब इच्छामृत्यु चाहता है.

Gwalior News. ग्वालियर के कुमारों का मोहल्ला में रहने वाले धर्मेंद्र पाल ने ग्वालियर SP अमित सांघी को एक आवेदन दिया है, धर्मेंद्र ने SP को बताया कि उसकी बीबी ने उनका जीना दूभर कर दिया है. वो उससे बर्तन मंजवाती है-कपड़े धुलवाती है. मना करने पर मायकेवालों से पिटवाती है. भरपेट खाना भी नहीं देती है. धर्मेंद्र ने बताया कि साल 1998 में पिताजी की मृत्यु के बाद उसे PHE में अनुकंपा नियुक्ति मिली थी. 2016 में विनय नगर में रहने वाली अनिता से उसकी शादी हुई. शादी के कुछ दिन बाद से ही उसकी पत्नी और सास ससुर प्रताड़ित करने लगे थे.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. साहब मेरी बीबी मुझसे कपड़े धुलवाती है, भरपेट खाना भी नहीं देती. जब आवाज़ उठता हूं तो बीबी अपने घरवालों के साथ मिलकर मुझे पीटती है. साहब मुझे मेरी बीबी की प्रताड़ना से निजात दिलाओ या फिर मुझे इच्छा मृत्यु की इजाज़त दे दो. ग्वालियर पुलिस (Gwalior police) की जनसुनवाई में जब एक शख्स ने रोते हुए ये एसपी से ये गुहार लगायी तो वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गए.

मंगलवार को ग्वालियर में SP अमित सांघी जनसुनवाई कर रहे थे. हमेशा की तरह भीड़ थी. लोग अपनी अपनी समस्याएं लेकर आए थे. बिजली-पानी-सड़क, ज़मीन की शिकायतें थीं. उसी भीड़ में बैठा था ये एक प्रताड़ित पति. उसने जैसे ही बोलना शुरू किया सब अपनी बात भूलकर उसकी सुनने लगे. परेशान पति की शिकायत पर SP ने क्षेत्रीय थाना प्रभारी को मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

पति का दर्द- “जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं”
ग्वालियर में पुलिस के सामने एक पति की ये फरियाद आई है. जनसुनवाई में आज एक शख्स ने अपनी बीबी की प्रताड़ना से निजात दिलाने या इच्छा मृत्यु की अनुमति देने की गुहार लगाई है. ग्वालियर के कुमारों का मोहल्ला में रहने वाले धर्मेंद्र पाल ने ग्वालियर SP अमित सांघी को एक शिकायती आवेदन दिया है, धर्मेंद्र ने SP को बताया कि उसकी बीबी ने उनका जीना हराम कर दिया है. वो उससे बर्तन मंजवाती है-कपड़े धुलवाती है. मना करने पर मायकेवालों से पिटवाती है. भरपेट खाना भी नहीं देती है. SP से अपनी बात कहते कहते धर्मेन्द्र गाना गाने लगा- ” जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं”.

ये भी पढ़ें- इंदौर के बाद भोपाल भी बना कोरोना Hotspot : 24 घंटे में 126 नये पॉजिटिव मरीज, ACS कंसोटिया भी संक्रमित!

पति ने कहा- 6 साल से परेशान हूं साहब…
धर्मेंद्र ने बताया कि साल 1998 में पिताजी की मृत्यु के बाद उसे PHE में अनुकंपा नियुक्ति मिली थी. 2016 में विनय नगर में रहने वाली अनिता से उसकी शादी हुई. शादी के कुछ दिन बाद से ही उसकी पत्नी और सास ससुर प्रताड़ित करने लगे थे. 2018 में पत्नी और ससुरालियों ने उसे कमरे में बंद कर पीटा और दहेज़ एक्ट में पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद भी वो अपनी बेटियों की खातिर चुप रहा और समझौता करके पत्नी को घर ले आया. लेकिन पत्नी ने उसे प्रताड़ित करना बन्द नहीं किया. धर्मेन्द्र ने बताया कि उसने अपनी भांजी की शादी के लिए रुपया जोड़ा था, लेकिन पत्नी अब जॉइंट एकाउंट से रुपए निकालने नहीं दे रही है.

सुलह के लिए पुलिस कराएगी काउंसलिंग..
SP अमित सांघी ने धर्मेंद्र की पूरी पीड़ा सुनी. उन्होंने धर्मेंद्र को इस मामले में मदद करने का भरोसा दिलाया है. SP सांघी ने कहा एक पति की पीड़ा और शिकायत आई है. पति मानसिक रूप से बहुत परेशान है, इस मामले में क्षेत्रीय पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. पत्नी को बुलाकर काउंसलिंग के जरिए इनका पारिवारिक झगड़ा खत्म करने का प्रयास किया जाएगा.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर