Home /News /madhya-pradesh /

husband strangles wife in doubt of loose character kitora village shocked police registered fir patni ki hatya mpns

चरित्र शंका में पत्नी की हत्या, खुद थाने पहुंचा पति बोला- किसी ने मेरी बीवी का कत्ल कर दिया है

Gwalior News: एमपी के ग्वालियर में पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की.

Gwalior News: एमपी के ग्वालियर में पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की.

MP Crime: ग्वालियर जिले के गिजोर्रा थाना इलाके में रविवार रात सनसनी फैल गई. एक पति पत्नी की हत्या करने के बाद खुद ही थाने पहुंच गया. उसने पुलिस से शिकायत की कि उसकी पत्नी को कोई मार गया है. उसका शव घर में जमीन पर पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इसके बाद पुलिस ने पति से कड़ी पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया. उसने पुलिस से कहा कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था. इसिलए उसका गला घोंट दिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर जिले के गिजोर्रा थाना इलाके में एक पति ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी की जान ले ली. किटोरा गांव में रहने वाले राय सिंह रावत को अपनी पत्नी अनीता रावत के चरित्र पर शक था. दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ और गुस्से में आकर पति ने गला घोंटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस को झूठी कहानी सुनाई. उसने पुलिस से कहा कि उसकी पत्नी को कोई मार गया है. पुलिस ने अपने अंदाज में पूछताछ की तो पति ने पूरी हकीकत बयां कर दी.

पुलिस ने बताय कि किटोरा गांव में रहने वाला रायसिंह रावत रविवार रात गिजोर्रा थाने आया था. उसने पुलिस को बताया कि वो किटोरा में 35 वर्षीय पत्नी आरती रावत के साथ रहता है. रात में जब वो घर पहुंचा तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था. वहीं पत्नी आरती जमीन पर मृत पड़ी थी. ये सुनते ही गिजोर्रा पुलिस फौरन रायसिंह के घर पहुंची. ग्वालियर से फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव को भी मौके पर बुलाया गया. महिला के गले पर खरोंच के निशान थे. घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस को यकीन हो गया कि आरती को किसी ने गला घोंटकर मौत के घाट उतारा है.

पति ने शक में ली पत्नी की जान, पुलिस को किया गुमराह
आरती की हत्या की आशंका होने के बाद पुलिस ने पति रायसिंह को थाने लाकर पूछताछ की. पहले तो रायसिंह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी का कत्ल करना करना कुबूल कर लिया है. आरोपी रायसिंह ने पुलिस को बताया कि मुझे शक था कि पत्नी आरती के किसी से अवैध संबंध थे. इसी बात को लेकर हमारे बीच रात में जमकर  झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान मैंने गुस्से में उसका गला घोंट दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

नानी के पास गई बच्ची
आरोपी ने पुलिस को बताया कि आरती की एक चार साल की बेटी भी है. रोज-रोज के झगड़े के कारण बच्ची को कुछ महीनों पहले उसकी नानी अपने साथ इंदौर ले गई थी. डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा ने बताया कि महिला की लाश उसके घर में मिली है. मृतिका के गले पर गला अंगुलियों के निशान हैं. आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर