Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIRAL VIDEO: शिवराज के इस मंत्री को सता रहा है हार का डर? कहा- इमरती हार जाएगी तब भी मंत्री रहेगी

    इमरती देवी कमलनाथ सरकार में भी महिला एवं बाल विकास मंत्री थीं
    इमरती देवी कमलनाथ सरकार में भी महिला एवं बाल विकास मंत्री थीं

    कांग्रेस (Congress) का दावा है कि इमरती (Imarti Devi) के खिलाफ बिकाऊ होने के आरोप और बीजेपी (BJP) में जाने के बाद दलित मतदाताओं का छिटकना परेशानी का सबब बन रहा है.

    • Share this:
    ग्वालियर. महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद सवाल उठने लगा है कि क्या इमरती देवी को हार का डर सता रहा है? डबरा विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान इमरती कह रही हैं कि अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी. 32 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने दावा किया है कि इमरती हार रही हैं, जिसके बाद अब उनके अजीबो-गरीब बयान सामने आ रहे हैं.

    इमरती हार जाएगी तब भी मंत्री रहेगी

    ग्वालियर जिले में मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है, 32 सेकेंड के इस वीडियों में इमरती ने खुद के हारने की आशंका तक जता दी है. चुनावी भाषण वाले इस वीडियों में इमरती कह रही हैं- 'हरिजन में मैने जनम लिया है, लेकिन इमरती देवी का दिल बहुत बड़ा है, आप जब भी चाहो आजमा लेना, इमरती देवी आपके लिए ढाल और तलवार दोनों बनकर खड़ी रहेगी. आपकी सुरक्षा के लिए इमरती देवी कभी किसी से नही डरती, इमरती देवी मैदान में घूमती है, ऐसे डराने वाले तो कई आगे पीछे घूमते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं आपसे एक बात और कहना चाहती हूं अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी."





    हार का डर या कुछ और?

    पिछोर इलाके में जनसंपर्क सभा के दौरान इमरती देवी ने भाषण में बयान दिया तो खुद भाजपा की राजनीति में हलचल हो गई है. इमरती देवी के सामने कांग्रेस ने उनके समधी सुरेश राजे को मैदान में उतारा है. कांग्रेस का दावा है कि इमरती के खिलाफ बिकाऊ होने के आरोप और बीजेपी में जाने के बाद दलित मतदाताओं का छिटकना परेशानी का सबब बन रहा है. माना जा रहा है कि इन हालातों में इमरती को अपनी हार का डर भी सता रहा है. यही वजह है कि इमरती अपने वोटरों को ये अहसास दिलाना चाहती है कि हार के बाद भी वो मंत्री बनी रहेगी.

    पहले भी सुर्खियों में रहे इमरती के बयान

    सितंबर में इमरती देवी ने दो ऐसे बयान दिए थे जिनकों लेकर सियासी बवाल मचा था. इमरती ने कहा था कि सत्ता और सरकार में इतना दम होता है कि कलेक्टर से कहे ये सीट चाहिए तो वो सीट जीत जाते हैं. वहीं एक सभा में इमरती ने कहा कि सीएम शिवराज और सिंधिया उनको डिप्टी सीएम बनाना चाहते है, अगर इमरती अच्छे वोट से जीती तो उनको डिप्टी सीएम बनाएंगे. इन बयानों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज