Corona न होता तो अब तक सिंधिया जी केंद्र में मंत्री होतेः इमरती देवी

इमरती देवी हमेशा ही अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. (फाइल फोटो)

पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि अब तक तो ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी केंद्र में मंत्री बन चुके होते, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet) में सिंधिया के सभी समर्थक मंत्री बनेंगें.

  • Share this:
ग्वालियर. पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) का शिवराज मंत्रिमण्डल (Shivraj Cabinet) के विस्तार और सिंधिया (Scindia) के केंद्र में मंत्री बनने को लेकर बेबाक बयान सामने आया है. इमरती देवी ने कहा कि 'सिंधिया के सभी समर्थक मंत्री बनेंगें'. उन्होंने ये भी कहा कि 'अगर कोरोना महामारी (Pandemic coronavirus) का फेर नहीं होता तो सिंधिया जी अब तक केंद्र में मंत्री बन गए होते'. इस दौरान इमरती देवी ने कांग्रेस (Cogress) पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके और सिंधिया जी के मंत्री बनने की चिन्ता बीजेपी (BJP) से ज्यादा कांग्रेसियों को है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल लालजी टंडन की मुलाकात पर सिंधिया गुट की पूर्व मंत्री इमरती देवी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि 'शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमण्डल का विस्तार तय है लेकिन चूंकि देश में इस समय कोरोना महामारी फैली है और जान है तो जहान है इसलिए पहले इससे निपटने की तैयारियां जरूरी हैं. वैसे अगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी राज्यपाल से मुलाकात कर रहे हैं तो मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है'.

कोरोना महामारी नहीं होती तो सिंधिया जी मंत्री होते
पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि अब तक तो ज्योतिरादित्य सिंधिया भी केंद्र में मंत्री बन चुके होते बल्कि राज्यसभा के चुनावी प्रक्रिया के दस दिन बाद ही मंत्री बन जाते लेकिन कोराना महामारी के चलते मुमकिन नहीं हो पाया है. इमरती देवी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हमें भले ही मंत्री बनने की चिंता ना हो लेकिन कांग्रेसी जरूर परेशान घूम रहे हैं. इमरती ने कहा कि हमारे और सिंधिया जी के मंत्री बनने की भाजपाईयों से ज्यादा कांग्रेसियों को फिक्र है. इमरती ने कहा कि कांग्रेसियों को सोचना चाहिए कि इस महामारी के दौर में ऐसी राजनीति न करें.

बता दें कि एक हफ्ते पहले ही सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी भोपाल गईं थीं जहां उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात कर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बातचीत की थी. इमरती देवी का बयान कांग्रेस पर पलटवार माना जा रहा है. दरअसल बीजेपी में आने के बाद अब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्री पद नहीं मिलने पर कांग्रेसी तंज कसते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार जाने वाले मजदूरों की 3 ट्रेनों का किराया देगी दिल्‍ली सरकार, जानिए वजह

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.