इमरती देवी का मुहतोड़ जवाब, बोलीं- 'महाराज' पिता और भगवान के समान, ट्रोलर्स की परवाह नहीं

इमरती देवी ने कांग्रेस को दिया मुहतोड़ जवाब,

MP News: इमरती देवी (Imarti Devi)  ने कहा कि  जो कांग्रेसी (Congress) आलोचना कर रहे हैं वो भावनाओं को नहीं पहचानते हैं. जिसे जो कहना है वो कहता रहे, मुझे परवाह नहीं है. 

  • Share this:
ग्वालियर. केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और इमरती देवी (Imarti Devi) का गले लगते फोटो और कांग्रेस की ट्रोलिंग पर इमरती देवी ने बड़ा बयान दिया है. पूर्व मंत्री इमरती देवी के मुताबिक जो कांग्रेसी (Congress) आलोचना कर रहे हैं वो भावनाओं को नहीं पहचानते हैं. इमरती ने कहा कि महाराज मेरे लिए पिता और भगवान की तरह हैं, जिसे जो कहना है वो कहता रहे, मुझे परवाह नहीं है. आपको बता दें कि दिल्ली में सिंधिया के शपथ ग्रहण के दौरान इमरती देवी भी बधाई देने पहुंची थीं. उस दौरान इमरती देवी के आंसू छलक आए थे. ये देख सिंधिया ने आगे बढ़कर इमरती देवी को स्नेह के साथ गले लगाकर उनके साथ होने का भरोसा दिलाया था. इसका फोटो वायरल हुआ तो कांग्रेस सहित कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था.



महाराज मेरे भगवान...

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ फोटो मामले को लेकर इमरती देवी ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है.  पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के जो लोग आलोचना कर रहे हैं उन्हें भावनाओं की पहचान नहीं है. इमरती से कहा कि  महाराज मंत्री बनें तो हमारे मन में उनके प्रति सम्मान की भावना थी. इस दौरान महाराज ने मेरे सिर पर हाथ रखा गले से लगा लिया. इमरती के मुताबिक मैं कांग्रेस और अब भाजपा में आने के बाद भी महाराज का सम्मान करती हूं. इमरती ने दो टूक कहा कि  महाराज मेरे लिए भगवान के समान एक पिता के समान है, जिसको जो कहना है कहे मुझे कोई परवाह नहीं है. इमरती ने कहा लोग कहते हैं कि महाराज साहब किसी से हाथ नहीं मिलाते. मैं एक SC की महिला हूं. इसके बाद भी उन्होंने मेरे सिर पर हाथ रखा, गले लगाया. अब लोगों को क्या प्रमाण चाहिए. इससे बड़ा उदाहरण कुछ नहीं हो सकता है. कांग्रेस कभी भावनाओं को न समझती है न समझेगी.

तस्वीर हुई थी वायरल

आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पिछले सप्ताह कैबिनेट मंत्री बनाया गया था. सिंधिया ने दिल्ली में नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री के तौर पर शपथ ली थी. सिंधिया को बधाई देने के लिए उनके सैंकड़ों समर्थक दिल्ली पहुंचे थे. उनकी कट्टर समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी दिल्ली गई थीं. 8 जुलाई के दिन इमरती देवी ने दिल्ली में सिंधिया के दफ्तर पहुंचकर उनको केन्द्रीय मंत्री बनने पर शुभकामनाएं दी थी. इस दौरान इमरती देवी की आंखों में आंसू छलक पड़े. अपनी खास समर्थक इमरती देवी को भावुक होते देख सिंधिया आगे आकर इमरती देवी को गले लगा लिया था. उस दौरान वहां मौजूद मीडिया के कैमरों में ये तस्वीर कैद हो गई. ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इस तस्वीर को देख कई कांग्रेसियों ने आलोचनात्मक टीका-टिप्पणी की थी. इन्ही ंआलोचनाओं का जवाब देते हुए इमरती ने बेबाक बात कही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.