• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Gwalior : सेल्फी के शौक ने फिर ली दो युवाओं की जान, नदी में डूबे इंजीनियरिंग के छात्र

Gwalior : सेल्फी के शौक ने फिर ली दो युवाओं की जान, नदी में डूबे इंजीनियरिंग के छात्र

Gwalior - किशन और कितांशु दोनों इंजीनियरिंग फायनल ईयर के छात्र थे.

Gwalior - किशन और कितांशु दोनों इंजीनियरिंग फायनल ईयर के छात्र थे.

Accident during selfie : एसपी अमित सांघी ने बताया कि ये हादसा सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ. किशन नदी में बह गया था और कितांशु ने किशन को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी थी. दोनों के शवों का मंगलवार को पीएम होगा.

  • Share this:
 ग्वालियर. सेल्फी के शौक (Accident during selfie) ने फिर दो छात्रों की जान ले ली. इस बार ये खबर ग्वालियर से है. सेल्फी के पागलपन ने इंजीनियरिंग के दो छात्रों की जान ले ली. ग्वालियर से धूमेश्वर मंदिर दर्शन के लिए दस युवाओं का दल गया था. ये युवक उसी दल में शामिल थे. तीस घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव निकाले गए.

ग्वालियर के दाल बाजार, नई सड़क से युवाओं का एक दल रविवार दोपहर पिकनिक मनाने के लिए धूमेश्वर धाम मंदिर गया था. इसमें नई सड़क इलाके में रहने वाले किशन होतवानी और कंपू के कितांशु शाक्य भी शामिल थे. यह दोनों बचपन के दोस्त थे और BE फाइनल ईयर के छात्र थे. धूमेश्वर मंदिर में दर्शन करने से पहले सभी नहाने के लिए नदी में उतर गए. नहाने के दौरान किशन होतवानी सेल्फी लेने लगा, जिसमें वो अचानक गहरे पानी में फिसल गया और बहाव की चपेट में आ गया. किशन को तैरना नहीं आता था. उसे बचाने के लिए उसका दोस्त कितांशु शाक्य भी गहरे पानी में कूद गया.

हाथ पकड़े पानी में बह गए दोस्त
इसके बाद दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए पानी के बहाव में बहते चले गए. कुछ दूरी बहने के बाद दोनों पानी में गुम हो गए. किशन और कितांशु के नदी में बहते ही उनके साथ आए युवाओं ने दोनों के घरवालों को खबर दी. साथ ही कंट्रोल रूम में भी हादसे की जानकारी देते हुए मदद मांगी. घटना की खबर मिलते ही भितरवार पुलिस मौके पर पहुंची. करीब दो घंटे बाद ग्वालियर से NDRF की टीम मौके पर पहुंची. सिंध नदी में गोताखोरों की मदद से करीब चौबीस घंटे की मशक्कत सोमवार दोपहर घटना स्थल से दो सौ मीटर दूर किशन का शव बरामद हुआ. सोमवार शाम को घटना स्थल से आधा किलोमीटर दूर कितांशु का शव नदी से निकाला गया.

मंगलवार को होगा पोस्टमॉर्टम
एसपी अमित सांघी ने बताया कि ये हादसा सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ. किशन नदी में बह गया था और कितांशु ने किशन को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी थी. दोनों के शवों का मंगलवार को पीएम होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज