कोचिंग संचालक ने छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर ऐसे किया इस्तेमाल...

ग्वालियर जिले के भितरवार में एक कोचिंग संचालक ने नाबालिग छात्रा को कोलड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उससे दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने इस दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. फिर इसके आधार पर उस छात्रा का इस्तेमाल करने लगा.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 11, 2019, 6:21 PM IST
कोचिंग संचालक ने छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर ऐसे किया इस्तेमाल...
इसी थाना क्षेत्र में हुई यह घटना
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 11, 2019, 6:21 PM IST
ग्वालियर में एक कोचिंग संचालक ने नाबालिग छात्रा को कोलड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर उससे दुष्कर्म किया. इस दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कोचिंग संचालक छात्रा को दो साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. बाद में कोचिंग संचालक ने दूसरे कोचिंग संचालक को वीडियो भेज दिया. वीडियो के जरिए दूसरा कोचिंग संचालक भी छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने लगा. कुछ दिन पहले ये वीडियो व़ायरल हो गया, तो दूसरे छात्रों ने भी छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. परेशान होकर छात्रा ने अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी और फिर थाने पहुंची. पुलिस ने दोनों कोचिंग संचालकों पर रेप मामला दर्ज किया और छात्रों के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया.

वह कोचिंग संस्थान जिसके संचालक ने इस कृत्य को दिया अंजाम




ग्वालियर जिले के भितरवार नगर में संचालित ग्लोरियस कोचिंग सेंटर पर एक छात्रा पढ़ने के लिए आती थी. करीब दो साल पहले कोचिंग संचालक ईशू तिवारी ने मौका पाकर छात्रा को कोलड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिला दिया. छात्रा बेहोशी की हालत में हुई तो कोचिंग सेंटर में ही ईशू ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया. इसके बाद ईशू छात्रा को वीडियो वायरल करने का खौफ दिखाकर आए-दिन रेप करने लगा. इसी बीच ईशू तिवारी ने प्रगति कोचिंग सेंटर के संचालक कुबेर रजक को भी वीडियो भेज दिया. इसके बाद कुबेर भी वीडियो दिखाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने लगा. दो साल से दोनों कोचिंग संचालक छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहे थे.

पूरी घटना की जानकारी देते ग्वालियर के एसपी नवनीत भसीन


करीब दो महीने पहले शहरभर में ये वीडियो वायरल हो गया. अब अन्य छात्र भी छात्रा को परेशान करने लगे. आखिरकार परेशान होकर शनिवार को छात्रा परिजनों के साथ भितरवार पुलिस थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी ईशू तिवारी और कुबेर रजक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. इसके अलावा छेड़छाड़ करने वाले अरविंद, भूपेंद्र और निवेदन समेत तीन लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है. तीन दिन के अंदर दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया.

ये भी पढ़ें- आदिवासियों पर वन विभाग की टीम ने दागे छर्रे, 4 घायल
छापे और पूछताछ से परेशान चार्टर्ड अकाउंटेंट ने की खुदकुशी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...