ग्वालियर में आठ साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

Sushil Koushik | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 9:59 PM IST
ग्वालियर में आठ साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
Sushil Koushik | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 9:59 PM IST
मध्य प्रदेश के ग्वालियर के घांटीगांव में एक वहशी ने आठ साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना के बाद लोगों ने आरोपी को दबोच लिया. वहशी को लोगों ने पहले तो जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घाटीगांव में एक आठ साल की बच्ची घर के पीछे हैंडपंप पर नहाने गई थी. कुछ देर बाद बच्ची की सहेलियों ने घर आकर बताया कि बच्ची को कोई अन्जान शख्स अपने साथ ले गया है. घरवाले बच्ची को तलाशने पहुंचे लेकिन उसका पता नहीं चला. काफी देर बाद बच्ची खेत में मिली. पास में ही एक युवक मौजूद था. लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और जमकर पीटा.

परिजन घायल बच्ची को लेकर जयारोग्य अस्पताल पहुंचे. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है. उधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को दबोच लिया. आरोपी का नाम रामहेत आदिवासी है जो शिवपुरी जिले के मचेहरा गांव का रहने वाला है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ रेप की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची की दादी ने थाने में घटना की सूचना दी थी.

 
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर