लाइव टीवी

ग्वालियरः पत्नी से नाराज पति ने तीन बच्चों को नहर में फेंका, दो की मौत, एक की हो रही तलाश
Gwalior News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 24, 2020, 1:15 PM IST
ग्वालियरः पत्नी से नाराज पति ने तीन बच्चों को नहर में फेंका, दो की मौत, एक की हो रही तलाश
ग्वालियर में पत्नी से नाराज पति बना हैवान.

पत्नी के साथ विवाद इतना बढ़ा कि पति ने तीनों बच्चों को नहर में फेंक दिया और पत्नी को भी डुबोकर मारने का प्रयास किया. दो बच्चों का शव बरामद किया गया.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) जिले में पत्नी से नाराज पति हैवान बन गया. मामूली विवाद से गुस्साए पति ने पत्नी और 3 मासूम बच्चों को नहर में फेंक दिया. चीख-पुकार सुनकर आसपास के किसानों ने पत्नी को बचा लिया, लेकिन वे बच्चों को निकाल नहीं पाए. मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने नहर से 2 बच्चों की लाश निकाल ली है, एक बच्ची की तलाश जारी है. लोगों ने आरोपी पति को पुलिस के हवाले कर दिया है.

मायके से लाते वक्त रास्ते में हुआ विवाद

कराहिया पुलिस के अनुसार, वारदात सोमवार की है. चीनोर थाना के ग्राम बनवार का रहनेवाला प्रमोद कुशवाह सोमवार को अपनी पत्नी पूनम कुशवाह को लेने कोसा गांव स्थित ससुराल गया था. शाम को प्रमोद वहां से पत्नी और तीनों बच्चों के साथ वह बाइक से बनवार लौट रहा था. रास्ते में पति-पत्नी के बीच कुछ बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि बात गाली-गलौच तक पहुंच गई. इस दौरान प्रमोद ने मेहगांव और ईटमां के बीच पड़ने वाली हरसी नहर के पास बाइक रोकी. यहां पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा और बढ़ गया तो गुस्साए प्रमोद ने पहले अपने तीनों बच्चों- 6 साल की सिमरन, 4 साल के बेटे प्रशांत और डेढ़ साल की बेटी को नहर में फेंक दिया. इसके बाद पत्नी पूनम को भी नहर में पटक कर पानी में डूबा कर मारने का प्रयास करने लगा. इस दौरान पूनम की चीख-पुकार सुन नहर के पास रहने वाले किसान मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूनम को छुड़ाया.

गोताखोरों ने निकालीं 2 लाशें, एक बच्ची की तलाश जारी



किसानों ने डायल-100 को खबर दी. थोड़ी देर बाद कराहिया थाना पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची. नहर में फेंके गए तीनों बच्चों को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू हुआ. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद प्रशांत और डेढ़ वर्षीय बच्ची की लाशें निकाल ली गईं. वहीं 6 साल की सिमरन की लाश तेज बहाव के चलते देर रात तक मिल नही पाई थी. पुलिस से सूचना मिलने पर जल संसाधन विभाग ने हरसी डैम से नहर में पानी की आपूर्ति बंद कर दी है. मंगलवार को गोताखोर बचाव कार्य में जुटे हैं.

आरोपी को किया पुलिस के हवाले

घटना के बाद मौके पर पहुंचे किसानों ने आरोपी पति प्रमोद को पकड़कर बैठा लिया. फिर पुलिस के आने पर उनके हवाले कर दिया. कराहिया पुलिस ने प्रमोद को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. प्रमोद ने पुलिस को बताया कि पत्नी पूनम अक्सर विवाद करती थी, विवाद में गुस्से के चलते उससे बहुत बड़ा पाप हो गया.

ये भी पढ़ें - 

MP:शिवराज सिंह ने हासिल किया विश्‍वासमत, विधानसभा नहीं पहुंचे कांग्रेसी विधायक

कांग्रेस ने कहा-दिल्ली से चल रहा है शिव 'राज', सेवा के वक्त हॉर्स ट्रेडिंग की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर