Home /News /madhya-pradesh /

पत्नी ने कहा- मैंने नशे में की शादी, किसी और से प्रेम करती हूं, पति मुस्कुराया और फिर...

पत्नी ने कहा- मैंने नशे में की शादी, किसी और से प्रेम करती हूं, पति मुस्कुराया और फिर...

एमपी के ग्वालियर में पत्नी ने पति को शादी के दूसरे दिन ही अफेयर का राज बता दिया.(सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के ग्वालियर में पत्नी ने पति को शादी के दूसरे दिन ही अफेयर का राज बता दिया.(सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: ग्वालियर में पत्नी ने शादी के अगले ही दिन पति को एक राज बताया. पत्नी ने कहा कि उसने नशे में शादी की है. वह किसी और से प्रेम करती है. पति ने उसकी खुशी के लिए कोर्ट में तलाक का आवेदन लगाया है.

    ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले में एक लड़की ने नशे की हालत में शादी कर ली और बाद में होश आने पर पति को अपने लव अफेयर की बात बताई. पति ने पत्नी की खुशी के लिए कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन लगा दिया. कोर्ट ने पति का आवेदन स्वीकार कर लिया है. कोविड के चलते कोर्ट बंद थीं, इसलिए तलाक का आवेदन स्वीकार होने में देर लगी. शादी से पहले दोनों 6 महीने तक लिव इन रिलेशन में भी रहे थे.

    जानकारी के मुताबिक, पत्नी की नशे में शादी और लव अफेयर की जानकारी के बाद पति ने पत्नी से पूछा भी कि अगर ऐसा था तो फिर वह शादी के लिए तैयार क्यों हुई. परिजनों ने इतने धूमधाम से शादी क्यों की. इस पर लड़की जवाब देने के बजाए रोने लगी. उसके बाद पति-पत्नी ने इस विषय पर देर तक बात की. पति ने सोच-विचार के बाद तलाक देने का फैसला किया, ताकि महिला प्रेमी के साथ शादी कर सके.

    शादी के चौथे दिन ही घर लौट गई पत्नी

    तलाक के फैसले के बाद लड़की शादी के चौथे दिन ही अपने घर लौट गई. इसके बाद पति ने कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन दिया. कोविड के चलते लंबे समय तक कोर्ट बंद थीं. इस वजह से सुनवाई नहीं हो सकी. अब स्थितियां सामान्य हो गई हैं, तो कुटुंब न्यायालय ने पति का तलाक का आवेदन स्वीकार कर लिया है.

    पति-पत्नी ने ये लगाए आवेदन

    कुटुंब न्यायालय में पेश आवेदन के मुताबिक, पति ने तो संबंधों की पुनर्स्थापना के लिए आवेदन पेश किया है, लेकिन पत्नी ने कहा है कि उसने नशे की हालत में शादी की थी. इसलिए वह इस शादी को नहीं मानती. पति ने कुटुंब न्यायालय को ये भी बताया कि वे दोनों लखनऊ में काम करते थे और 6 महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. बाद में दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. कोर्ट ने दोनों के आवेदनों पर विचार कर पति के आवेदनों को स्वीकार कर लिया.

    Tags: Gwalior news, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर