Interesting News: रूठी पत्नी को इंग्लैंड से लेने आया डॉक्टर पति, जानिए कैसे Corona बन गया ‘कबाब में हड्डी’

मप्र के ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू की वजह से पति-पत्नी की काउंसलिंग नहीं हो सकी. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू की वजह से पति-पत्नी की काउंसलिंग नहीं हो सकी. (सांकेतिक तस्वीर)

Interesting News: ग्वालियर के डॉक्टर और जालंधर की लड़की के रिश्तों में दरार आ गई. पत्नी ने रूठकर घर छोड़ दिया. पति इंग्लैंड चला गया. इसके बाद पति वापस आया पत्नी को लेने, लेकिन कोरोना ने मिलने नहीं दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 3:24 PM IST
  • Share this:
ग्वालियर. कोरोना ने रिश्तों पर भी किस कदर कहर बरपाया है, इसका अंदाजा इस खबर से हो जाएगा. एक डॉक्टर पति, पत्नी को लेने इंग्लैंड से आया है, लेकिन महामारी की वजह से अब उसे बिना पत्नी को लिए वापस जाना होगा.

दरअसल, फैमिली कोर्ट ने युवक को आदेश दिया था कि वह पत्नी के साथ आकर काउंसलिंग कराए. पति आया भी, लेकिन कोरोना बीच में आ गया. शहर में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है, जिस वजह से कोर्ट बंद था और पति-पत्नी की काउंसलिंग नहीं हो सकी. डॉक्टर पति को अब तीन दिन बाद लौटना है, पर पत्नी साथ नहीं जा सकेगी. अब फैमिली कोर्ट में अगली तारीख मिलेगी. लेकिन, डॉक्टर कब आएंगे ये कहा नहीं जा सकता.

मेट्रिमोनियल साइट से हुआ रिश्ता

मामला कुछ यूं है कि ग्वालियर के थाटीपुर निवासी एक डॉक्टर की शादी पंजाब के जालंधर में रहने वाली लड़की से हुई. दोनों मेट्रिमोनियल साइट से एक-दूसरे के संपर्क में आए. परिवार ने दोनों की 12 नवंबर 2018 को शादी करा दी. इसके बाद लड़की  सास और मौसी सास पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर  2019 में ससुराल छोड़ दिया और मायके चली गई. इधर डॉक्टर भी इंग्लैंड चले गए.
पत्नी ने पति की एप्लीकेशन का किया विरोध

पत्नी के जाने के बाद डॉक्टर ने ग्वालियर फैमिली कोर्ट में एप्लीकेशन दी कि वह वह पत्नी को वैवाहिक जीवन का सुख देना चाहता है. उसे अपने साथ रखने के लिए तैयार है. हालांकि, इस एप्लीकेशन का जब लड़की को पता चला तो उसने विरोध किया. उसने कहा कि पति उसे इंग्लैंड में साथ नहीं रखना चाहता. वह चाहता है कि मैं ग्वालियर में ससुराल में रहूं.

अगर डॉक्टर यहां रहे तो इंग्लैंड में परेशानी होगी- वकील



फैमिली कोर्ट ने पिछली सुनवाई पर डॉक्टर के वकील को साफ शब्दों में कहा था कि वह डॉक्टर को अगली तारीख पर कोर्ट में पेश करे. इस पर डॉक्टर पत्नी को लेने इंग्लैंड से ग्वालियर आया. मंगलवार को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन कर्फ्यू के चलते कोर्ट बंद है और कांउसिलिंग नहीं हो सकी. डॉक्टर के वकील ने बताया कि इस समय इंग्लैंड में भी कोरोना को लेकर माहौल काफी खराब है. वहां डॉक्टरों को छुट्‌टी नहीं मिल रही है. अब जब डॉक्टर इंडिया से वापस इंग्लैंड जाएगा तो रेड लिस्ट में आ जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज