BJP नेता पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी 10 महीने बाद गिरफ्तार, चला रहा था ऑडी कार
Gwalior News in Hindi

BJP नेता पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी 10 महीने बाद गिरफ्तार, चला रहा था ऑडी कार
भाजपा नेता पर जानलेवा हमला करने वाला जयवीर भदौरिया गिरफ्तार.

ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने भाजपा नेता नंदी तोमर पर फायरिंग करने वाले 10 हजार के इनामी बदमाश जयवीर भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया है. वह ऑडी कार से भागने का प्रयास कर रहा था.

  • Share this:
ग्वालियर. ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने हत्या के प्रयास में फरार 10 हजार के इनामी बदमाश को ऑडी कार के साथ गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर हजीरा पुलिस ने भाजपा नेता नंदी तोमर (BJP leader Nandi Tomar) को गोली मारने वाले आरोपी जयवीर भदौरिया को दस महीने बाद बेला की बावड़ी इलाके से पकड़ा है. जबकि पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है.

दस महीने से था फरार
बीजेपी नेता नंदी तोमर पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी जयवीर सिंह भदौरिया को हजीरा पुलिस ने पचास लाख कीमत की ऑडी कार में धर दबोचा. दरअसल, हजीरा पुलिस को खबर मिली थी कि मई 2018 में बीजेपी नेता नंदी तोमर पर फायरिंग करने वाला 10 हजार का इनामी आरोपी जयवीर सिंह भदौरिया इंदौर में मौजूद है. खबर मिलने के बाद हजीरा पुलिस इंदौर पहुंची तो जयवीर कार में बैठकर भाग निकला. पुलिस ने पीछा किया तो ग्वालियर जिले के बेला की बावड़ी इलाके में जयवीर को दबोच लिया. जयवीर ऑडी कार से ग्वालियर आ रहा था. पुलिस ने ऑडी कार को कब्जे में लेकर आरोपी जयवीर को गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान जयवीर के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है.

भाजपा, ग्‍वालियर पुलिस, BJP, Gwalior Police
इंदौर-भोपाल में करता था कस्टम का काम.




इंदौर-भोपाल में करता था कस्टम का काम


बीजेपी नेता नंदी तोमर पर जानलेवा हमला करने के मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्त में आ चुके थे, लेकिन जयवीर सिंह भदौरिया लगातार फरार चल रहा था. ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने जयवीर की गिरफ्तारी पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. पुलिस का कहना है कि जयवीर का इंदौर और भोपाल में कस्टम का कारोबार है, जिसके बारे में तलाश की जा रही है. जयवीर के पास से बरामद हुई महंगी ऑडी कार को उसने एक कारोबारी से खरीदा था. पुलिस अब फरारी के दौरान जयवीर की मदद करने वालों पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

 
इलाके में वर्चस्व के लिए हुआ था गोलीकांड
महाराजपुरा सर्किल के सीएसपी रवि भदौरिया के मुताबिक 1 मई 2019 को बीजेपी नेता नंदी तोमर पर फायरिंग की घटना हुई थी. भाजयुमो नेता नंदी ऊर्फ दिनेश तोमर और सोनू पंडा श्यामबाबा मंदिर के पास मौजूद थे. दोनों वहां एक प्लाट पर काम करवा रहे थे. उसी दौरान स्कॉर्पियो कार वहां पहुंची और उसमें जयवीर भदौरिया और मान सिंह सिकरवार सहित चार लोग थे. जयवीर और मानसिंह ने नंदी और सोनू पर फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद सभी हमलावर मौके से भाग निकले थे. दरअसल बीजेपी नेता नंदी तोमर और जयवीर सिंह भदौरिया दोनों ही पड़ौसी हैं. जबकि अपने इलाके में वर्चस्व कायम करने के लिए दोनों के बीच अदावत चल रही थी, इसी के चलते एक मई 2019 को फायरिंग कांड हुआ था.

 

ये भी पढ़ें-
CAA-NPR के खिलाफ घर-घर MLA चिपका रहा है पोस्‍टर, भाजपा ने कहा- कानून का विरोध जुर्म है

 

राज्यसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू, CM कमलनाथ की किस पर होगी 'मेहरबानी'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading