Home /News /madhya-pradesh /

केपी यादव के लेटर बम पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

केपी यादव के लेटर बम पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Jyotiraditya Scindia News: नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना सांसद केपी यादव के बम लेटर पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने यादव को परिवार का सदस्य बताया.

Jyotiraditya Scindia News: नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना सांसद केपी यादव के बम लेटर पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने यादव को परिवार का सदस्य बताया.

Jyotiraditya Scindia News: नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना सांसद केपी यादव के बम लेटर पर चुप्पी तोड़ी है. ग्वालियर आए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि केपी यादव मेरे परिवार के सदस्य हैं. बीजेपी का हर कार्यकर्ता हमारे परिवार का ही है. इन सभी को एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ जो मिलन की कमी है वह भी पूरी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में जो जिम्मेदारी मिली है उसे हमें मिलकर पूरा करना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. गुना सांसद केपी यादव के हाल ही में फोड़े गए बम लेटर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली बार बयान दिया है. गुरुवार को ग्वालियर आए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने मीडिया से कहा कि केपी यादव मेरे परिवार के सदस्य हैं. क्योंकि, बीजेपी का हर कार्यकर्ता हमारे परिवार का सदस्य है. इन सभी को एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ जो मिलन की कमी है वह भी पूरी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में जो जिम्मेदारी मिली है उसे हमें मिलकर पूरा करना चाहिए.

गौरतलब है कि गुना सांसद केपी यादव ने लोकसभा अध्यक्ष और BJP अध्यक्ष को हाल ही में शिकायत भरा पत्र लिखा था. पत्र में लिखा था- कार्यक्रमों में सिंधिया समर्थक पार्टी और मेरी उपेक्षा कर रहे हैं. उन्हें कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जा रहा. उद्घाटन और लोकार्पण कार्यक्रम की शिलापटि्टकाओं में भी नाम नहीं दिया जा रहा. उन्होंने लिखा था कि कई काम तो ऐसे हैं, जो उन्होंने ही मंजूर किए हैं. सिंधिया समर्थक जब कार्यक्रमों के बैनर और पोस्टर लगाते हैं, तब भी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को उनमें भी स्थान नहीं दिया जाता.

गुना सांसद ने की ये अपील

गुना सांसद केपी यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने पत्र में लिखा कि सिंधिया समर्थक मंत्री पार्टी के सिद्धांतों का न केवल उल्लंघन कर रहे हैं, बल्कि विपरीत चल रहे हैं. यादव ने प्रदेश अध्यक्ष नड्डा से पार्टी में समन्वय स्थापित करने की अपील की थी. उन्होंने लिखा था कि खुद केंद्रीय मंत्री सिंधिया उनकी अध्यक्षता में होने वाली बैठकों का बहिष्कार करते हैं. उनके अलावा तीन जिलों के अधिकारी भी उनकी नहीं सुनते. इन सब बातों को देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ता ने केवल परेशान हैं, बल्कि निराश भी हैं. इससे गुना, शिवपुरी, अशोकनगर और ग्वालियर चंबल संभाग में पार्टी की छवि पर असर पड़ रहा है.

Tags: Gwalior news, Jyotiraditya Scindia, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर