Home /News /madhya-pradesh /

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के साथ खाया खाना तो बोले लोग- मोदी जैसे दिखे महाराज

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के साथ खाया खाना तो बोले लोग- मोदी जैसे दिखे महाराज

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ताओं के बीच नए अंदाज में नजर आए.

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ताओं के बीच नए अंदाज में नजर आए.

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर में नया अंदाज दिखाई दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चलते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर न केवल खाना खाया, बल्कि उन्हें खुद भोजन परोसा भी. सिंधिया का ये अंदाज कार्यकर्ताओं को बेहद पसंद आया. ये खुशी उनके चेहरों पर साफ देखी जा सकती थी. कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ जमकर सेल्फी भी ली. शनिवार को BJP ने दक्षिण विधानसभा के 3 मडंल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सिंधिया की मुलाकात और भोजन कार्यक्रम रखा था.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चल रहे हैं. बनारस में प्रधानमंत्री मोदी ने कर्मचारियों के साथ बैठकर भोजन किया था, उनकी राह पर चलते हुए केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ न सिर्फ भोजन किया, बल्कि उनकी थाली में अपने हाथों से भोजन परोसा. सिंधिया के इस अंदाज से पार्टी कार्यकर्ता भी खुश नजर आए. शनिवार को BJP ने दक्षिण विधानसभा के 3 मडंल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सिंधिया की मुलाकात और भोजन कार्यक्रम रखा था.

ग्वालियर के ‘महाराज’ के नाम से विख्यात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को नए अंदाज में दिखाई दिए. ग्वालियर में दक्षिण विधानसभा के 3 मंडलों की संयुक्त बैठक में पहुंचे सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार के कामकाज को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की. बैठक के बाद सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया. इस दौरान सिंधिया ने BJP के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से भोजन परोसा. सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के साथ ही बैठकर ही खाना खाया. इस दौरान भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सिंधिया के साथ सेल्फी लेते नजर आए.

प्रधानमंत्री के सपने को आगे बढ़ाने की अपील

सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा- प्रधानमंत्री ने गंगा को काशी विश्वनाथ मंदिर से जोड़ने का काम किया है. आज काशी अपने सैकड़ों साल पुराने वैभव में लौट रही है. प्रधानमंत्री के संकल्प को हमें आगे बढ़ाना है,ग्वालियर के विकास के लिए भी सबको साथ लेकर चलना है. सिंधिया ने मीडिया से चर्चा में कहा- संगठन ने आज मुलाकात का कार्यक्रम रखा था. ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे कार्यकर्ताओं के साथ आत्मीयता से मुलाकात और भोजन का मौका मिला है. इसी आत्मीयता आधार पर ग्वालियर के विकास की रचना तैयार करेंगे. शहर के विकास, प्रगति और स्वच्छता हम साथ मिलकर मुहिम छेड़ेंगे.

बनारस में PM ने कर्मचारियों के साथ किया था भोजन

सिंधिया की भोज की ये तस्वीरें कुछ दिन पहले बनारस में हुए कार्यक्रम की तरह लग रही हैं. वहां श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग ही अंदाज में नजर आए थे. उन्होंने काशी धाम परिसर में सोमवार को बड़े सम्मान के बाद कायाकल्प में लगे मजदूरों के साथ पंगत में बैठकर भोजन किया था. भोजन करके उन्होंने जनमानस को एक बड़ा संदेश देने की कोशिश की. प्रधानमंत्री ने कारीगर-मजदूरों के साथ भोजन कर उन्हें अपनी बराबरी का दर्जा देने की कोशिश की. वाराणसी से सांसद और प्रधानमंत्री मोदी के इस सत्कार और सम्मान से कारीगर और मजदूर भी गदगद दिखे थे. पंगत में भोजन करने वालों में न सिर्फ मजदूर बल्कि सफाई कर्मचारी और अन्य कार्यों में जुटे कर्मचारी भी शामिल रहे. पंगत में बैठे पीएम मोदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही थी.

Tags: Gwalior news, Jyotiraditya Scindia, Kashi Vishwanath, Mp news, Narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर