कांग्रेस छोड़ने के बाद पहली बार ग्वालियर आ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मेगा शो की तैयारी में जुटी BJP
Gwalior News in Hindi

कांग्रेस छोड़ने के बाद पहली बार ग्वालियर आ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मेगा शो की तैयारी में जुटी BJP
ज्योतिरादित्य सिंधिया. फाइल फोटो.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की मौजूदगी में 10 हजार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को BJP की सदस्‍यता दिलाने की तैयारी है. इस मौके पर भाजपा के कई दिग्‍गज नेता मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
ग्वालियर. कांग्रेस (Congress) छोड़ बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद जयोतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraduitya Scindia) पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं. लिहाजा सिंधिया समर्थक और बीजेपी महाराज के लिए मेगा शो करने जा रही है. 22 अगस्त को ग्वालियर में महाराज और शिवराज की मौजूदगी में 10 हज़ार कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. मार्च में कांग्रेस के महाराज ग्वालियर से दिल्ली गए थे, लेकिन अब सिंधिया बीजेपी का होकर वापस अपने शहर लौट रहे हैं.

ज्‍योतिरादित्‍य आएंगे तो न सिर्फ़ उनके समर्थक बल्कि खुद BJP के योद्धा उनके स्वागत के लिए ग्वलियर पहुंचेंगे. 22 से 24 अगस्त तक जयोतिरादित्य सिंधिया ग्वलियर चम्बल के दौरे पर आएंगे. ग्वालियर में 22 अगस्त को सिंधिया के स्वागत में भव्य आयोजन होगा. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर के मुताबिक प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान कांग्रेस के 10 हजार कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल होंगे. प्रद्युम्‍न सिंह का कहना है कि कांग्रेस में कार्यकर्ता खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं. लिहाजा अब वो सिंधिया जी के सामने बीजेपी में शामिल होंगे.

कांग्रेस ने कसा तंज
सिंधिया के मेगा शो पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस का कहना है कि कोरोना के संकट में महाराज अपनी जनता के सुख दुख की याद नहीं आई. कांग्रेस के मुताबिक उपचुनाव में जनता बिकाऊ नेताओं को सबक सिखाएगी. वहीं, पार्टी शामिल होने के बाद बीजेपी ग्वालियर में सिंधिया की धमाकेदार एंट्री कराएगी. जिससे अंचल की 16 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी मनोवैज्ञानिक लाभ ले पाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading