• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: जब ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूर्व IAS ने पहली गेंद पर किया क्लीन बोल्ड, फिर...

VIDEO: जब ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूर्व IAS ने पहली गेंद पर किया क्लीन बोल्ड, फिर...

ग्वालियर में MITS कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेला क्रिकेट

ग्वालियर में MITS कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेला क्रिकेट

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दौरे पर हैं. सिंधिया MITS कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड पर टूर्नामेंट का शुभारंभ करने पहुंचे. इस दौरान खिलाड़ियों ने सिंधिया से पिच पर बल्लेबाजी करने की गुजारिश की. पूर्व IAS प्रशांत मेहता की पहली गेंद पर सिंधिया क्लीन बोल्ड हो गए. बाद में उन्होंने चौके-छक्के बरसाए.

  • Share this:

ग्वालियर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज अलग ही अंदाज़ में नज़र आए. अपनी राजनीतिक व्यस्तता के बीच उन्होंने कुछ पल सुकून के बिताए. वो क्रिकेट (Cricket) के मैदान पर उतरे. वहां पूर्व IAS अफसर ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को तीन दिन के दौरे पर ग्वालियर. एयरपोर्ट से सिंधिया MITS कॉलेज में गए और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक ली. बैठक से निकलने के बाद सिंधिया MITS कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड पर टूर्नामेंट का शुभारंभ करने पहुंचे. सिंधिया ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. इस दौरान खिलाड़ियों ने सिंधिया से पिच पर बल्लेबाजी करने की गुजारिश की. सिंधिया मान गए. वो पिच पर पहुंचे. खिलाड़ियों ने  बॉलिंग की तो सामने बल्ला थामे सिंधिया ने जमकर बल्लेबाज़ी की. बाद में पूर्व IAS अफसर प्रशांत मेहता की एक गेंद पर सिंधिया क्लीन बोल्ड हो गए.

ये भी पढ़ें- Chhindwara : हाईवे पर एक्सीडेंट हुआ तो पीड़ित ने गडकरी से की शिकायत, 2 घंटे में हो गयी सड़क की मरम्मत

जीवन में खेल का रोमांच जरूरी- सिंधिया
क्लीन बोल्ड होने के बाद सिंधिया ने फिर से बल्लेबाज़ी की. कई बार गेंद को मैदान के बाहर का रास्ता दिखाया. उनके इस अंदाज और सहजता का मैदान में मौजूद लोगों ने आनंद लिया. सिंधिया ने कहा कि जीवन में खेलों का रोमांच भी होना चाहिए. खेल युवा पीढ़ी से जुड़ने का एक बेहतर माध्यम है. हमारी सरकार फिट इंडिया मूवमेंट भी चला रही है.

दशहरे पर शमी पूजन
ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में तीन दिन तक रहेंगे. आज उन्होंने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया, मुरार में विकासकार्यों का भूमिपूजन किया. दशहरे के दिन सिंधिया परम्परागत शमी पूजा अर्चना करेंगे. सिंधिया परिवार राजसी वेशभूषा में देव दर्शन करता है. शाम के वक्त शमी पूजन किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज