सिंधिया की कमलनाथ सरकार को चेतावनी, बोले- अवैध खनन नहीं रुका तो खुद उठाऊंगा झंडा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में चल रहे अवैध खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में अवैध खनन के खिलाफ उन्होंने झंडा बुलंद किया था, लेकिन ये बड़ी शर्म की बात है कि आज भी यह चल रहा है.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 11:00 PM IST
सिंधिया की कमलनाथ सरकार को चेतावनी, बोले- अवैध खनन नहीं रुका तो खुद उठाऊंगा झंडा
मध्य प्रदेश सरकार को उत्खनन पर रोक लगानी होगी.
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 11:00 PM IST
ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जहां एक ओर पीसीसी चीफ के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली से ग्वालियर लौटते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है. सिंधिया ने मध्य प्रदेश में चल रहे अवैध उत्खनन को लेकर कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में अवैध खनन के खिलाफ उन्होंने झंडा बुलंद किया था, लेकिन ये बड़ी शर्म की बात है कि आज भी अवैध खनन चल रहा है. मध्य प्रदेश सरकार को खनन पर रोक लगानी होगी. अगर अवैध खनन नहीं रोका गया तो में खुद इसके खिलाफ झंडा उठाऊंगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही ये बात
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये बात ग्वालियर के मानस भवन फूलबाग में आयोजित झुग्गी झोपड़ी संघ के कार्यक्रम में खुले मंच से कही है. उन्‍होंने कहा कि वो गरीबों को पट्टा दिलाकर रहेंगे. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार को घोषणा पत्र याद दिलाते हुए कहा कि किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था. अब किसानों की भी कर्जमाफी भी ठीक तरह से होनी चाहिए.

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सिंधिया ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार हमेशा से मध्य प्रदेश का बजट कम करती रही है. यूपीए सरकार और अब की सरकार की तुलना करके देख लीजिए कितना फंड प्रदेश को दिया गया है. पहले शिवराज सिंह की सरकार थी तो जरा-जरा सी बात पर केंद्र सरकार के पास फंड के लिए पहुंच जाते थे.

ये भी पढ़ें:- ग्वालियर दौरे पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले-PCC चीफ पद के लिए हाईकमान का फैसला मंज़ूर होगा

PWD मंत्री के भतीजे की दबंगई, खजराना गणेश मंदिर के गर्भ गृह में काटा केक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...