लाइव टीवी

ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमलनाथ के मंत्री को हिदायत, बोले-मैं कई कहानियां सुन रहा हूं...

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 21, 2019, 4:21 PM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमलनाथ के मंत्री को हिदायत, बोले-मैं कई कहानियां सुन रहा हूं...
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर दौरे के दौरान मंत्री को चेताया

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) यहां ग्वालियर (gwalior)में फूड टेस्टिंग लैब का शिलान्यास कर रहे थे. यहां मंच से उन्होंने कहा, मैं प्रदेश में कई कहानियां सुन रहा हूं. मिलावट को रोकने छापा पड़ता है, लेकिन छापा पड़ने के बाद मिलावट खोर को छोड़ दिया जाता है.

  • Share this:
ग्वालियर. कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia)ने फिर कमलनाथ सरकार (kamalnath government) पर हमला बोला. इस बार उन्होंने मिलावट (adulteration) के बहाने निशाना साधा. सिंधिया ने कहा मिलावटखोरों को छोड़ा जा रहा है. सिस्टम को पटरी पर लाने के लिए उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाना चाहिए.

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य अपनी ही सरकार के ख़िलाफ फिर हमलावर हैं. ग्वालियर में उन्होंने एक कार्यक्रम में मंच से कहा मिलावटखोरों के ख़िलाफ सरकार सख़्ती नहीं कर रही. उन्हें छोड़ा जा रहा है. सिंधिया ने स्वास्थ मंत्री तुसली सिलावट से कहा सिस्टम को पटरी पर लाने के लिए आपके ऑर्डर के बिना मिलावटखोर न छोड़े जाएं.
मंत्रीजी सुन लीजिए
सिंधिया यहां ग्वालियर में फूड टेस्टिंग लैब का शिलान्यास कर रहे थे. यहां मंच से उन्होंने कहा, मैं प्रदेश में कई कहानियां सुन रहा हूं. मिलावट को रोकने छापा पड़ता है, लेकिन छापा पड़ने के बाद मिलावट खोर को छोड़ दिया जाता है. उन्होंने स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट को नसीहत देते हुए कहा कि मंत्री जी आपसे निवेदन है मिलावट पर सख्त कार्रवाई हो. मिलावटखोरों को जेल की सलाखों में पहुंचाया जाए. आप खुद भोपाल में बैठकर मॉनिटरिंग कीजिए. किसी को बख्शा ना जाए. सिंधिया ने कहा कि मिलावटखोरों पर छापामारी की मैं कई कहानियां सुन रहा हूं. छापा पड़ता है फिर छोड़ा जाता है अगर छापा पड़े वहां कुछ पकड़ा जाए तो फिर आपके ऑर्डर के बिना केस क्लोज नहीं होना चाहिए.

अब शुद्ध के लिए युद्ध होना चाहिए
सिंधिया ने मंच से कहा-स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट के बारे में नारा लगता है-जब है सिलावट, नहीं होगी मिलावट.लेकिन इस नारे के साथ ही अब नया नारा होना चाहिए.सिंधिया ने कहा शुद्ध के लिए युद्ध होना चाहिए. तुलसी सिलावट जी प्रदेश के बिगड़े सिस्टम को पटरी पर लाना होगा. सिस्टम पटरी पर तभी आएगा. आपको ऐसा उदाहरण बनना होगा कि कोई और मिलावट खोरी की कल्पना और सपना भी न देख पाए.

ये भी पढ़ें-Golden Gate Hotel Fire: फायर ब्रिगेड की 50 गाड़ियों ने 4 घंटे में पाया काबू
Loading...

मध्य प्रदेश में लापता हो रही हैं लड़कियां : इंदौर-भोपाल सबसे ज़्यादा असुरक्षित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...